VIDEO: शादी के लिए इटली रवाना हुए दीपिका-रणवीर, परिवार के साथ एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट
Advertisement

VIDEO: शादी के लिए इटली रवाना हुए दीपिका-रणवीर, परिवार के साथ एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट

14 और 15 नवंबर को इस मोस्ट पॉपुलर कपल की शादी है. ऐसे में रणवीर सिंह और उनके परिवार के साथ दीपिका पादुकोण मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आई 

VIDEO: शादी के लिए इटली रवाना हुए दीपिका-रणवीर, परिवार के साथ एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट

मुंबई: बॉलीवुड में इन दिनों शादियों की बहार आई हुई है. बॉलीवुड की कई हस्तियां जल्द ही शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं. लेकिन अब अभिनेता रणवीर सिंह और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की शादी के लिए मात्र 4 दिन बाकी हैं. 14 और 15 नवंबर को इस मोस्ट पॉपुलर कपल की शादी है. ऐसे में रणवीर सिंह और उनके परिवार के साथ दीपिका पादुकोण मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आई हैं. 

दोनों सफेद कपड़ों में आए नजर 
इस मौके पर यह दुल्हा-दुल्हन का जोड़ा सफेद कपड़ों में नजर आया. दोनों को देखकर ऐसा लग रहा था मानो अभी से दोनों ने प्लान करके कपड़े पहनना शुरु कर दिया है. इतना ही नहीं कपड़ों के साथ-साथ ये जिस कार से एयरपोर्ट तक आए वह भी सफेद रंग की थी. इसके अलावा रणवीर सिंह के पिता ब्लेक ब्लेजर में नजर आ रहे थे. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

GROOM RANVEERSINGH WITH THEIR FAMILY MEMBERS OFF to ITALY for their instagram

A post shared by yogen shah on

बता दें कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी इटली के लेक कोमो में होगी. क्योंकि रणवीर सिंह सिंधी समाज से ताल्लुक रखते हैं और दीपिका पादुकोण दक्षिण भारतीय, इसी को ध्यान में रखते हुए दोनों ने 2 अलग रस्मों से शादी करने का निर्णय लिया है. इटली में 14 नवंबर को शादी दक्षिण भारतीय रीति-रिवाजों से होगी और 15 नवंबर को शादी सिंधी समाज के रीति-रिवाजों से होगी.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

GROOM RANVEERSINGH BRIDE DEEPIKAPADUKONE WITH THEIR FAMILY MEMBERS GOING to instagram

A post shared by yogen shah on

खबर यह भी है कि शादी के बाद रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने 23 नवंबर को बैंगलोर में भव्य रिसेप्शन का प्रोग्राम भी रखा है. जिसमें तमाम बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ शिरकत करेंगे. 

गौरतलब है कि इस शादी में सिर्फ परिवार के अलावा दोस्तों को मिलाकर कुल 30 खास मेहमान ही बुलाए जाएंगे और सभी मेहमानों को मोबाइल फोन लेकर जाने से मना कर दिया गया है, जिससे शादी की फोटो क्लिक न हो सकें.

fallback
दुल्हन बनने के पहले का लुक,  फोटो साभार: INSTAGRAM @yogenshan

चार साल पहले हुआ प्यार
बता दें, साल 2014 में आई संजय लीला भंसाली की फिल्‍म 'राम-लीला' के सेट पर इन दोनों का प्‍यार परवान चढ़ा. अब अपने फैंस के बीच 'दीपवीर' के नाम से मशहूर रणवीर-दीपिका ने फिल्‍म 'गोलियों की रासलीला: रामलीला' के अलावा 'बाजीराव मस्तानी' और 'पद्मावत' में साथ काम किया है. पिछले दिनों दोनों यूएस में छुट्ट‍ियां बिताते नजर आए थे.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news