अपनी अभिनेत्रियों से वजन घटाने को नहीं कहते थे यश चोपड़ा: काजोल
Advertisement

अपनी अभिनेत्रियों से वजन घटाने को नहीं कहते थे यश चोपड़ा: काजोल

बॉलीवुड में जब अभिनेत्रियों के ‘स्लिम’ दिखने का चलन है, ऐसे वक्त में काजोल ने कहा है कि वह काफी खुशकिस्मत हैं कि उन्हें यश चोपड़ा जैसे फिल्म निर्देशक के साथ काम करने का मौका मिला, जिन्होंने कभी भी अभिनेत्रियों को वजन कम करने को नहीं कहा।

अपनी अभिनेत्रियों से वजन घटाने को नहीं कहते थे यश चोपड़ा: काजोल

मुंबई : बॉलीवुड में जब अभिनेत्रियों के ‘स्लिम’ दिखने का चलन है, ऐसे वक्त में काजोल ने कहा है कि वह काफी खुशकिस्मत हैं कि उन्हें यश चोपड़ा जैसे फिल्म निर्देशक के साथ काम करने का मौका मिला, जिन्होंने कभी भी अभिनेत्रियों को वजन कम करने को नहीं कहा।

काजोल (40) ने कहा कि अभिनेत्रियों से वजन कम करने के लिए कहने के बजाय चोपड़ा सेट पर उनके खाने-पीने का काफी ख्याल रखते थे।

यशराज फाउंडेशन की सुपरहिट फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ के 1000 हफ्ते पूरे होने के मौके पर आयोजित एक कार्यक्रम में काजोल ने कहा, ‘यशजी एकमात्र निर्देशक थे जिन्होंने कभी भी अपनी अभिनेत्रियों से वजन कम करने को नहीं कहा। जबकि आजकल ऐसा कहा जाता है।’

काजोल ने कहा, ‘कोई भी फिल्म करते वक्त हर कोई अपने वजन और खान-पान को लेकर काफी सतर्क रहता है। पर मैंने जब भी उनके साथ काम किया, उन्होंने हमेशा ही यह सुनिश्चित किया कि अभिनेत्रियां उचित तरीके से खाना खाएं।’

Trending news