इस शर्त पर 'बिग बॉस' के घर में वापस जाने के लिए तैयार हैं जुबैर खान, जाने क्या कहा?
Advertisement

इस शर्त पर 'बिग बॉस' के घर में वापस जाने के लिए तैयार हैं जुबैर खान, जाने क्या कहा?

अगर सलमान खान उनसे माफी मांग लेते हैं और स्वीकार करते हैं कि उन्होंने जो किया वो गलत था तो जुबैर शो में वापसी कर लेगें.

जुबैर ने घर में स्लिपिंग पिल्स लिए थे, जिसके बाद उन्हें घर से बाहर भेजा गया. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 11' शुरू हो गया है और शो पहले दिन से ही सुर्खियों में बना हुआ है. शो का पहला 'वीकेंड का वार' काफी ज्याद गर्म रहा. शो में सलमान खान ने जुबैर की जमकर क्लास लगाई जिसके बाद जुबैर ने कई सारी स्लीपिंग पिल्स ले ली और उन्हें शो से इमरजेंसी एग्जिट दिया गया. इसके बाद पहले हफ्ते कम वोट्स मिलने की वजह से उन्हें घर से बेघर कर दिया गया. इसके बाद जुबैर ने सलमान के खिलाफ धमकी देने के मामले में एफआईआर भी दर्ज कराई थी. 

  1. जुबैर ने कहा कि अगर सलमान उनसे माफी मांगते हैं तो वह शो में वापस आने के लिए तैयार हैं.
  2. जुबैर ने सलमान के खिलाफ धमकी देने के मामले में एफआईआर की है.
  3. जुबैर ने कहा है कि वह कलर्स चैनल पर भी केस करेंगे.

इसके बाद से जुबैर लगातार मीडिया से बातचीत में सलमान खान के खिलाफ काफी कुछ बोल रहे हैं. अब हाल ही में उन्होंने इंडियनएक्सप्रेस.कॉम को दिए एक इंटरव्यू में कहा है कि वह शो में एक शर्त पर वापस जाने के लिए तैयार हैं. उन्होंने कहा कि, अगर सलमान खान उनसे माफी मांग लेते हैं और स्वीकार करते हैं कि उन्होंने जो किया वो गलत था तो जुबैर शो में वापसी कर लेगें. जुबैर ने आगे कहा कि जब वह लोनावला लौटे तो लोगों ने उनसे कहा कि वह शो में काफी अच्छा परफॉर्म कर रहे थे. जुबैर ने आगे कहा कि जब मैं अच्छा परफॉर्म कर रहा था तो मुझे कम वोट कैसे मिल सकते हैं?

जुबैर ने कलर्स चैनल पर भी आरोप लगाया है. उन्होंने कहा है कि उनकी जिंदगी की सच्चाई को चैनल ने नहीं दिखाया. इसकी जगह उन्होंने वो दिखाया जो वह दिखाना चाहते थे. उदाहरण के लिए जुबैर ने कहा कि पहले उन्हें चरस की लत थी लेकिन वह इससे उबरे और नए इंसार के तौर पर बिग बॉस में अपनी इमेज बनाने के लिए आए, लेकिन मेरी जिंदगी की इस पॉजिटिव साइड को नहीं दिखाया गया. 

जुबैर ने 'बिग बॉस' के मेकर्स पर भी आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि शो में अर्शी खान लोगों को प्रताड़ित करने के लिए कुरान की आयातों का सहारा लेती हैं, धर्म का गलत तरह से इस्तेमाल करती हैं. चैनल बिना किसी परेशानी के उसे एडिट कर देता है. जुबैर ने कहा- सलमान अर्शी खान के खिलाफ क्यों नहीं बोलते? क्यों उसके गलत बर्ताव पर पर्दा डाला जा रहा है, सिर्फ इसलिए क्योंकि वह टीआरपी दे रही है और अंडरवर्ल्ड से नहीं है. जुबैर ने कहा कि वह रियलिटी शो में गलत इमेज दिखाए जाने पर सलमान के बाद कलर्स चैनल पर भी केस करेंगे. 

बिग बॉस की और खबरें पढ़ें

Trending news