पॉकेट मनी के लिए काम करते हैं मेरे बच्चे: एल्टन जॉन
Advertisement

पॉकेट मनी के लिए काम करते हैं मेरे बच्चे: एल्टन जॉन

मशहूर संगीतकार एल्टन जॉन का कहना है कि उनके बच्चों को अपने जेब खर्च के लिए काम करना पड़ता है। फीमेल फर्स्ट की खबर के अनुसार, 68 वर्षीय गायक और उनके जीवनसाथी डेविड फर्निश पांच वर्षीय जाचरे और तीन वर्षीय एलीजा के अभिभावक हैं। जॉन और डेविड खुद भले ही भव्य जीवनशैली के साथ जिंदगी बिताते हों लेकिन संगीत दिग्गज ने बताया है कि वह अपने बच्चों को नकदी देने के बदले में उनसे काम करवाते हैं।

पॉकेट मनी के लिए काम करते हैं मेरे बच्चे: एल्टन जॉन

लंदन: मशहूर संगीतकार एल्टन जॉन का कहना है कि उनके बच्चों को अपने जेब खर्च के लिए काम करना पड़ता है। फीमेल फर्स्ट की खबर के अनुसार, 68 वर्षीय गायक और उनके जीवनसाथी डेविड फर्निश पांच वर्षीय जाचरे और तीन वर्षीय एलीजा के अभिभावक हैं। जॉन और डेविड खुद भले ही भव्य जीवनशैली के साथ जिंदगी बिताते हों लेकिन संगीत दिग्गज ने बताया है कि वह अपने बच्चों को नकदी देने के बदले में उनसे काम करवाते हैं।

वह उम्मीद करते हैं कि इस तरह से वह धन की कीमत समझ पाएंगे। जॉन ने कहा, ‘मैं एक काउंसिल हाउस और कामगार वर्ग वाली पृष्ठभूमि से आता हूं और मैंने अपना धन बहुत मेहनत के साथ कमाया है और मुझे इससे प्यार है।’ ‘मैं चाहता हूं कि वे धन के लिए काम करें। उन दोनों को जेब खर्च मिलता है लेकिन उसके लिए उन्हें घर पर और बगीचे में काम करना होता है।’  अपनी मेहनत की कमाई को दिल खोलकर खर्च करने वाले जॉन नहीं चाहते कि उनके बच्चे बिगड़ें। ये बच्चे सेरोगेसी के जरिए पैदा हुए थे।

Trending news