एक्ट्रेस केट विंसलेट के घर में COMPUTER है बैन!
Advertisement

एक्ट्रेस केट विंसलेट के घर में COMPUTER है बैन!

ऑस्कर पुरस्कार से सम्मानित अभिनेत्री केट विंसलेट का मानना है कि घर में कंप्यूटर का इस्तेमाल करने से बच्चों का ध्यान भंग होता है। उन्होंने कहा कि इसलिए उन्होंने अपने घर में इस पर प्रतिबंध लगा रखा है। फीमेल फर्स्ट की खबर के मुताबिक, ‘स्टीव जॉब्स’ की अभिनेत्री ने घर में इलेक्ट्रानिक उपकरणों के इस्तेमाल को लेकर बहुत ही कड़े नियम बना रखे हैं।

एक्ट्रेस केट विंसलेट के घर में COMPUTER है बैन!

लंदन: ऑस्कर पुरस्कार से सम्मानित अभिनेत्री केट विंसलेट का मानना है कि घर में कंप्यूटर का इस्तेमाल करने से बच्चों का ध्यान भंग होता है। उन्होंने कहा कि इसलिए उन्होंने अपने घर में इस पर प्रतिबंध लगा रखा है। फीमेल फर्स्ट की खबर के मुताबिक, ‘स्टीव जॉब्स’ की अभिनेत्री ने घर में इलेक्ट्रानिक उपकरणों के इस्तेमाल को लेकर बहुत ही कड़े नियम बना रखे हैं।

उनके बच्चे लैपटॉप, डेस्कटॉप कंप्यूटर या स्मार्ट टेबलैट उपकरणों के नजदीक जा नहीं सकते। विंसलेट (40) ने बताया, ‘वे (बच्चे) कंप्यूटरों का इस्तेमाल नहीं करते। मेरे घर में वह वास्तव में ऐसा नहीं कर सकते। आपको बच्चों के साथ सामान को लेकर सावधान रहना होगा क्योंकि वे हम सभी लोगों की तरह इनके आदी हो सकते हैं।

ऐसा हुआ तो उनका ध्यान भंग होगा।’ उनके तीन बच्चे मिया (14 साल), जोए (11 साल) और बियर (22 माह) हैं। विंसलेट के अनुसार, जब बच्चे कंप्यूटर के लिए जिद करते हुए अलग अलग तर्क देते हैं तो वह उन्हें दूसरे खेल खेलने के लिए कह देती हैं।

Trending news