ऑस्कर अवॉर्ड्स में होगा प्रियंका चोपड़ा का जलवा, बनेंगी प्रजेंटर

Last Updated: Tuesday, February 2, 2016 - 16:52
ऑस्कर अवॉर्ड्स में होगा प्रियंका चोपड़ा का जलवा, बनेंगी प्रजेंटर

लॉस एंजिलिस : अमेरिकी शो 'क्वांटिको' में अपनी सफल उपस्थिति दर्शा चुकीं बॉलीवुड की अदाकारा प्रियंका चोपड़ा अब 88वें एकेडमी अवॉर्ड की प्रजेंटर (प्रस्तोता) बनने जा रही हैं। प्रियंका का नाम प्रस्तोता की दूसरी सूची में है जिसमें स्टीव कैरेल, क्विन्सी जोन्स, बायंग हुन ली, जेरेड लेटो जुलियाने मूर, ओलीविया मुन, मारगोट रॉबी, जैसन सेगल, एंडी सेरकिस, जेके सिमोन्स, केरी वाशिंगटन और रीज वाइदरस्पून शामिल हैं।

ट्वीटर पर बधाइयों का तांता

इस खबर पर, 'बाजीराव मस्तानी' की 33 वर्षीय अभिनेत्री ने अपनी प्रतिक्रिया में ट्वीट किया 'बेहद उत्साहित.. एकेडमी.. इस रात तो नींद ही नहीं आएगी।' घोषणा के बाद से ट्विटर पर उन्हें उनके प्रशंसकों, बॉलीवुड के सहयोगियों और आलोचकों के बधाई संदेशों की भरमार हो गई है।

...अब बेहतरीन ड्रेस की तलाश शुरू- प्रियंका

ऐसे ही एक पोस्ट के जवाब में प्रियंका ने लिखा 'अब एक बेहतरीन ड्रेस की तलाश शुरू ... ओह .. ऑस्कर 2016...।' इस साल ऑस्कर समारोह में प्रियंका भारत की एकमात्र प्रतिनिधि बन गई हैं। ऑस्कर 2016 के लिए सर्वश्रेष्ठ विदेशी फिल्म श्रेणी में देश की आधिकारिक प्रविष्टि 'कोर्ट' थी जो अंतिम पांच में जगह नहीं बना सकी। एकेडमी अवॉर्ड समारोह 28 फरवरी 2016 को कैलिफोर्निया के 'डॉल्बी थिएटर इन हॉलीवुड' में होगा।

ज़ी मीडिया ब्‍यूरो

First Published: Tuesday, February 2, 2016 - 14:41
comments powered by Disqus