अब शिवसेना के निशाने पर आए मशहूर पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान और माहिरा खान

पाकिस्तान के मशहूर गजल गायक गुलाम अली, पाकिस्तान के पूर्व विदेश मंत्री खुर्शीद महमूद कसूरी और पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष शहरयार खान के बाद अब जानेमाने पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान और अभिनेत्री माहिरा खान शिवसेना के निशाने पर आ गए हैं । फवाद और माहिरा की फिल्में अगले साल रिलीज होने वाली हैं और ऐसे समय में शिवसेना ने उन्हें धमकी दी है कि वे अपनी फिल्मों के प्रचार के लिए महाराष्ट्र में कदम न रखें।

मुंबई : पाकिस्तान के मशहूर गजल गायक गुलाम अली, पाकिस्तान के पूर्व विदेश मंत्री खुर्शीद महमूद कसूरी और पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष शहरयार खान के बाद अब जानेमाने पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान और अभिनेत्री माहिरा खान शिवसेना के निशाने पर आ गए हैं । फवाद और माहिरा की फिल्में अगले साल रिलीज होने वाली हैं और ऐसे समय में शिवसेना ने उन्हें धमकी दी है कि वे अपनी फिल्मों के प्रचार के लिए महाराष्ट्र में कदम न रखें।

शिवसेना की फिल्म शाखा शिवसेना चित्रपट सेना के महासचिव अक्षय बर्दापुरकर ने कहा, ‘हमने तय किया है कि हम किसी भी पाकिस्तानी अभिनेता, क्रिकेटर या कलाकार को महाराष्ट्र की सरजमीं पर कदम रखने नहीं देंगे।’ बर्दापुरकर ने कहा, ‘शिवसेना पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान (जिनकी फिल्म ‘रईस’ जुलाई 2016 में रिलीज होनी है) और अभिनेता फवाद खान (जिनकी फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ अगली दिवाली पर रिलीज हो सकती है) को महाराष्ट्र में अपने फिल्मों का प्रचार नहीं करने देगी।’ संपर्क करने पर माहिरा ने कहा, ‘मैं इस पर कोई टिप्पणी नहीं करूंगी।’ दूसरी ओर, फवाद से संपर्क नहीं हो सका। माहिरा ‘रईस’ फिल्म में बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरख खान के साथ मुख्य भूमिका में होंगी। यह उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म होगी।

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close