'Taarak Mehta...' के 'Jethalal' नहीं, ये शक्स है गड़ा इलेक्ट्रॉनिक का असली मालिक
Advertisement

'Taarak Mehta...' के 'Jethalal' नहीं, ये शक्स है गड़ा इलेक्ट्रॉनिक का असली मालिक

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में नजर आने वाली जेठालाल की दुकान असल लाइफ में भी. इस खबर में जाने गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स (Gada Electronics) से जुड़ी हर जानकारी.

 

दुकान पर जेठालाल.

नई दिल्ली: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के जेठालाल (Jethalal) एक व्यापारी हैं और उनकी इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान है. जेठालाल गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स (Gada Electronics) दुकान के मालिक हैं. उनकी ये दुकान कोई शूटिंग का सेट नहीं है, बल्कि असल इलेक्ट्रॉनिक की दुकान है. बस फर्क इतना है कि असल में दुकान के मालिक जेठालाल गड़ा (Dilip Joshi) नहीं हैं. खास बात ये है कि दुकान का असल नाम भी गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स ही है. 

खार एरिया में है ये दुकान

गड़ा इलेक्ट्रोनिक्स (Gada Electronics) की देखरेख जेठालाल (Jethalal) के साथ नट्टू काका और बाघा करते नजर आते हैं. हर एपिसोड में दिखाया जाता है कि जेठालाल तैयार होकर अपनी दुकान जाने के लिए निकल पड़ते हैं. हर एपिसोड में ही दुकान का जिक्र आता है. असल में ये दुकान मुंबई के खार से स्थित है.  

असल मालिक कोई और

इस दुकान के असल मालिक का नाम शेखर गड़ीयार (Shekhar Gadiyar) है. वो अपनी इस दुकान को शो के मेकर्स को भाड़े पर दिए हुए हैं. शेखर का कहना है कि पहले इस दुकान का नाम शेखर इलेक्ट्रॉनि था, लेकिन शूटिंग के बाद जब ये दुकान गड़ा इलेक्ट्रॉनिक के नाम से मशहूर हुई तो इसका नाम बदल कर गड़ा इलेक्ट्रॉनिक ही कर दिया गया.

...जो आता है वो फोटो जरूर लेता है

गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स (Gada Electronics) के मालिक शेखर गड़ीयार (Shekhar Gadiyar) का कहना है कि पहले उन्हें दुकान किराए पर देने से डर लगता था. उनका डर लगा रहता था कि कहीं कुछ टूटने से नुकसान न हो जाए, लेकिन ऐसा कभी नहीं हुआ. बहुत ही ध्यान से शूटिंग की जाती है. शो के कारण अब दुकान में ग्राहक से ज्यादा टूरिस्ट आने लगे हैं, जो भी लोग यहां आते हैं तो फोटो लेना नहीं भूलते.

शो में अभी चल रहा ये ट्रैक

बता दें, 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) शो के सभी एक्टर खूब पॉपुलर है और सभी कई अलग फैन फॉलोइंग. फैंस इनको खूब प्यार देते हैं. फिलहाल इन दिनों शो में दवाओं की कालाबाजारी पर फोकस किया जा रहा है. शो की शूटिंग इन दिनों किसी रिसॉर्ट में हो रही है. कई नए लोगों की भी शो में एंट्री हुई है. 

VIDEO

ये भी पढ़ें: 'Taarak Mehta...' फेम Aradhana Sharma के बॉयफ्रेंड ने डेट पर की फिजिकल होने की कोशिश, सताने लगा था प्रेग्नेंसी का डर

Trending news