यूनुस खान के समर्थन में टोंक पहुंची सीएम राजे, जनता से की वोट की अपील

मंच से सम्बोधन के दौरान मुख्यमंत्री राजे ने यूनूस खान को वोट देने की अपील की. केंद्रीय मंत्री नीतिन गड़करी ने भी इस रोड शो को ऐतिहासिक बताते हुए दावा कि राजस्थान में भाजपा की सरकार बनने जा रही है.

यूनुस खान के समर्थन में टोंक पहुंची सीएम राजे, जनता से की वोट की अपील
फोटो साभार- डीएनए

टोंक: राजस्थान के टोंक में बीजेपी प्रत्याशी यूनुस खान के समर्थन में मंगलवार को मुख्यमंत्री राजे और केंद्रीय मंत्री नितिन गड़करी टोंक पहुंचे. जहां सबसे पहले भूतेश्वेर महावेद मंदिर में यूनुस खान के साथ पूजा अर्चना कर रोड शो का शुभारम्भ किया गया. साथ ही उन्होंने आमसभा को भी सम्बोधित किया. मुख्यमंत्री राजे और गड़करी के स्वागत करने और एक झलक पाने के लिए शहर में लोगों का हुजुम उमड़ पड़ा.

शहर के मुख्य मार्गों से होते हुए करीब तीन किमी की दूरी तय कर रोड शो जनसभा स्थल तक पहुंचा. इस दौरान मुख्यमंत्री राजे को जहां चुनरियां ओड़ाने वालों की भीड़ उमड़ पड़ी वहीं गडकरी के स्वागत में भी शहरवासियों ने पलक पांवड़े बिछा दिए. रोड शो के दौरान जी मीडिया ने यूनुस खान से खास बातचीत की तो खान ने शहरवासियों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि आज का माहौल कांग्रेस की चिंता बढ़ाने वाला है और टोंक में भाजपा की ऐतिहासिक जीत तय है.

साथ ही मंच से सम्बोधन के दौरान मुख्यमंत्री राजे ने यूनुस खान को वोट देने की अपील की. केंद्रीय मंत्री नीतिन गड़करी ने भी इस रोड शो को ऐतिहासिक बताते हुए दावा कि राजस्थान में भाजपा की सरकार बनने जा रही है. उन्होंने कहा, आप सबकों उसमें सहयोग देना है. यूनुस खान को वोट देकर भारी मतों से जीताकर भेजिए

वहीं यूनुस खान ने जी मीडिया से खास बातचीत करते हुए सचिन पायलट को आड़े हाथों लिया और एक बार फिर से पायलट को चुनौती देते हुए कहा कि कांग्रेस और पायलट अक्सर किसानों की बाते करते है. कहते हैं कि राजस्थान में किसानों ने आत्महत्या की है लेकिन मैं पूछना चाहता हूं पायलट से कि जरा यह बता दें कि हल में पास कहां लगती है और फसलों की कटाई, निराई, हकाई कैसे होती है. कांग्रेस किसानों और देश के जवानों का अपमान कर रही है. उसे देश के साथ किसानों से माफी मांगनी चाहिए. यूनुस खान ने दावा करते हुए कहा कि आज टोंक में उमड़ी शहरवासियों की भीड़ से साफ है कि टोंक में भाजपा ऐतिहासिक मतों से जीतेगी. साथ ही राजस्थान में सरकार भी भाजपा की बनेगी.

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close