एक घंटे में निगल गया वियाग्रा की 35 गोलियां, निजी अंग में हुआ यह असर
Advertisement

एक घंटे में निगल गया वियाग्रा की 35 गोलियां, निजी अंग में हुआ यह असर

ब्रिटने के इस्ट यार्कशायर में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। एक व्यक्ति ने एक घंटे में वियाग्रा की 35 गोलियां खा लीं। सेक्स वर्धक इन गोलियों को खाने से उसके निजी अंग में पांच दिनों तक तनाव बना रहा। यही नहीं व्यक्ति को अस्पताल को में भर्ती होना पड़ा। व्यक्ति की इस करतूत पर डॉक्टरों ने उसे कड़ी फटकार भी लगाई।  

लंदन : ब्रिटने के इस्ट यार्कशायर में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। एक व्यक्ति ने एक घंटे में वियाग्रा की 35 गोलियां खा लीं। सेक्स वर्धक इन गोलियों को खाने से उसके निजी अंग में पांच दिनों तक तनाव बना रहा। यही नहीं व्यक्ति को अस्पताल को में भर्ती होना पड़ा। व्यक्ति की इस करतूत पर डॉक्टरों ने उसे कड़ी फटकार भी लगाई।  

वेबसाइट मिरर के मुताबिक डेनियल मेडफोर्थ ने कहा कि उसने 'मजाक' में शराब पीने के दौरान सेक्स वर्धक वियाग्रा की 35 गोलियां खा लीं।

36 वर्षीय डेनियल ने कहा, 'गोलियां खाने के बाद मुझे चक्कर आने लगा और बीमार सा महसूस करने लगा। मुझे हर एक चीज हरी दिखाई देनी लगी। मेरे निजी अंग में अत्यधिक तनाव पैदा हो गया था और यह तनाव जाता नहीं था।'

'द सन' के मुताबिक दो बच्चों के पिता ने अपनी इस क़ृत्य के बारे में फोन पर अपनी पत्नी को बताया। पत्नी ने बाद में एंबुलेंस बुलाया। डेनियल ने बताया कि अस्पताल में डॉक्टर और नर्सों ने उसे फटकार लगाई।

इस्ट यार्कशायर निवासी डेनियल ने बताया कि उसे पूरी तरह से सामान्य होने के लिए कुछ दिनों तक घर पर आराम करना पड़ा। डेनियल ने ख्याल रखने और उसे माफ करने के लिए पत्नी को धन्यवाद किया। डेनियल का कहना है कि उसके निजी अंग में पांच दिनों तक बने तनाव का कोई मतलब नहीं था।

Trending news