स्लिम-ट्रिम दिखने के लिए अपनाएं ये नुस्खे!
Advertisement

स्लिम-ट्रिम दिखने के लिए अपनाएं ये नुस्खे!

क्या आप वेट लॉस की कोशिश कर रही हैं? तो अपनी कोशिश जारी रखें और जब तक वजन कम नहीं होता पतले दिखने का नाटक करते रहिए! लेकिन कैसे? हम बताते हैं कुछ ट्रिक्स जो आपको मिनटों में दिखाएंगी स्लिम एंड फिट.

                                                                                                   फाइल फोटो

नई दिल्ली : क्या आप वेट लॉस की कोशिश कर रही हैं? तो अपनी कोशिश जारी रखें और जब तक वजन कम नहीं होता पतले दिखने का नाटक करते रहिए! लेकिन कैसे? हम बताते हैं कुछ ट्रिक्स जो आपको मिनटों में दिखाएंगी स्लिम एंड फिट.

पॉफ्फ़े वाली पोनीटेल: अपने बालों को सिर के ऊपर वाले हिस्से में लेजाकर एक ऊंची चोटी बांधें. इससे आपका चेहरा पहले की तुलना में पतला दिखेंगा.

नेकबोन कॉन्टूरिंग: अपनी गर्दन के हिस्से की कॉन्टूरिंग करने से शरीर के ऊपरी हिस्से को दुबला दिखाने का भ्रम पैदा करती है. यह आपकी कॉलर की हड्डियों को उभारने का भी काम करेगा.

चिन की कॉन्टूरिंग: अगर आपकी सबसे बड़ी समस्या आपकी डबल चिन या ठुड्डी पर जमा फैट है. तो, इस हिस्से की कॉन्टूरिंग ऐसे करें कि चिन पर जमा फैट छुप जाए, और अपनी जबड़े की हड्डी उभरकर दिखायी दे.

क्लिवेज कॉन्टूरिंग और पुशअप-ब्रा- ढ़ीले-ढ़ाले ब्रेस्ट आपके पेट को बढ़ा हुआ दिखाते हैं और आप गोल-मटोल दिखायी देती हैं. आप पुश-अप ब्रा पहनें और क्लिवेज एरिया की कॉन्टूरिंग करें.

सीधा खड़े रहने से आप स्लिम दिखती हैं. इसलिए अपनी पीठ सीधी रखें और कंधे झुकाने से बचे.

Trending news