जम्मू कश्मीर: पुलवामा में CRPF कैंप पर आतंकी हमले में 13 जवान घायल, जैश ए मोहम्मद ने ली जिम्मेदारी
Advertisement

जम्मू कश्मीर: पुलवामा में CRPF कैंप पर आतंकी हमले में 13 जवान घायल, जैश ए मोहम्मद ने ली जिम्मेदारी

पुलवामा जिले में  मंगलवार को आतंकियों ने सीआरपीएफ के एक कैंप पर ग्रेनेड फेंका जिसमें 10 जवान घायल हो गए. पिछले तीन दिनों में इस तरह की यह तीसरी घटना है. इसके अलावे अनंतनाग में जज के सुरक्षाकर्मी पर हमला करके उनके हथियार लूट लिए.

आतंकियों ने सीआरपीएफ के एक शिविर पर ग्रेनेड फेंका जिसमें 10 जवान घायल हो गये. (एएनआई फोटो)

श्रीनगर: कश्मीर के दक्षिणी हिस्से में मंगलवार (13 जून) रात आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों को निशाना बनाकर कई हमले किए जिनमें 13 जवान घायल हो गए. आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों के चार राइफल भी लूट लिए.
पाकिस्तान आधारित आतंकी समूहों ने अल-उमर मुजाहिदीने और जैश ए मोहम्मद ने इन हमलों की जिम्मेदारी ली है.

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पुलवामा जिले के टाल इलाके में मंगलवार को आतंकियों ने सीआरपीएफ के एक शिविर पर ग्रेनेड फेंका जिसमें 10 जवान घायल हो गये.

दूसरा हमला अनंतनाग जिले में हुआ जहां के अंचीदोरा इलाके में आतंकवादियों ने एक सेवानिवृत न्यायाधीश के आवास पर तैनात सुरक्षा बलों पर गोलीबारी की. इस घटना में दो जवान घायल हो गए. एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि आतंकवादियों ने वहां तैनात जवानों से चार राइफलें भी लूट लीं.

तीसरा हमला पुलवामा के पदगामपोरा इलाके में सीआरपीएफ के शिविर पर हुआ, हालांकि इसमें कोई घायल नहीं हुआ. आतंकवादियों ने पुलवामा थाने पर एक ग्रेनेड फेंका जिसमें एक पुलिसकर्मी को मामूली चोट आई.

Trending news