प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज 23वीं बार देशवासियों से करेंगे 'मन की बात'
Advertisement

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज 23वीं बार देशवासियों से करेंगे 'मन की बात'

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज सुबह 11 बजे 23वीं बार देशवासियों से रेडियो के जरिये मन की बात करेंगे। पीएम आज ओलंपिक और शिक्षक दिवस पर संबोधन के अलावा देश से जुड़े अन्य मसलों पर बात कर सकते हैं। पिछली बार मन की बात में पीएम मोदी ने रियो ओलिंपिंक में गए खिलाड़ियों को शुभकामनाएं दी थीं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज 23वीं बार देशवासियों से करेंगे 'मन की बात'

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज सुबह 11 बजे 23वीं बार देशवासियों से रेडियो के जरिये मन की बात करेंगे। पीएम आज ओलंपिक और शिक्षक दिवस पर संबोधन के अलावा देश से जुड़े अन्य मसलों पर बात कर सकते हैं। पिछली बार मन की बात में पीएम मोदी ने रियो ओलिंपिंक में गए खिलाड़ियों को शुभकामनाएं दी थीं।

पीएम ‘मन की बात’ में इस बार शिक्षक दिवस पर भी बात कर सकते हैं। हर साल 5 सितंबर को देश के दूसरे राष्ट्रपति स्वर्गीय राधाकृष्णन की जयंती के मौके पर शिक्षक दिवस मनाया जाता है। पिछले साल शिक्षक दिवस की पूर्व संध्या यानी 4 सितंबर को पीएम मोदी ने राजधानी दिल्ली सहित देश के अलग-अलग हिस्सों के स्कूली छात्रों से वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये बातचीत की थी और उनके सवालों का जवाब दिया था। इस बार शिक्षक दिवस के मौके पर पीएम मोदी विदेश दौरे पर होंगे, इसलिए आज ‘मन की बात’ में वो शिक्षक दिवस पर बात कर सकते हैं। 

‘मन की बात’ कार्यक्रम का आकाशवाणी के सभी केन्द्रों, एफएम चैनलों और दूरदर्शन पर प्रसारण किया गया। कार्यक्रम की शुरुआत अक्टूबर 2014 में हुई थी। 

Trending news