...तो 26/11 हमले में बचे मोशे की यह हसरत भी पूरी करेंगे पीएम मोदी
Advertisement

...तो 26/11 हमले में बचे मोशे की यह हसरत भी पूरी करेंगे पीएम मोदी

अपने प्रशंसकों के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दरियादिली किसी से छिपी हुई नहीं है. पिछले दिनों महाशिवरात्रि के मौके पर पीएम ने कोयंबटूर में 112 फीट की शिव प्रतिमा का उद्घाटन किया था. इस दौरान उनकी प्रशंसक शिल्‍पी को उनका स्टॉल इतना पसंद आया कि उन्होंने पीएम से इसे मांग लिया.

मोशे 2008 में मुंबई में हुए आतंकी हमले में बच गया था. (file pic)

मुंबई : अपने प्रशंसकों के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दरियादिली किसी से छिपी हुई नहीं है. पिछले दिनों महाशिवरात्रि के मौके पर पीएम ने कोयंबटूर में 112 फीट की शिव प्रतिमा का उद्घाटन किया था. इस दौरान उनकी प्रशंसक शिल्‍पी को उनका स्टॉल इतना पसंद आया कि उन्होंने पीएम से इसे मांग लिया.

जब 21 घंटे में मिला गिफ्ट

शिल्पी तिवारी ने प्रधानमंत्री को ट्वीट करके कहा मुझे आपका शिव स्टोल चाहिए. इस महिला को 21 घंटे में उनका ये खास गिफ्ट पीएम मोदी की ओर से पहुंच गया. इस स्टोल पर शिव की बेहद खूबसूरत तस्वीर छपी हुई थी. शिल्पी को ये स्टॉल इतना पसंद आया कि उन्होंने बिना सोच-समझे पीएम से ये स्टोल मांग लिया.

और पढ़ें : इजरायल में पीएम मोदी के लिए विशेष व्यंजन, शेफ ने बनाया 'मां का खाना'

अब इसरायली प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने अपनी आगामी भारत यात्रा के दौरान 26/11  मुंबई हमलों में बचे इजरायली बच्चे मोशे होल्ट्जबर्ग को साथ लाने की पेशकश की है. यह दावा मोशे के परिवार ने किया. मोशे 2008 में मुंबई में हुए आतंकी हमले में बच गया था.

मोशे के दादा रब्बी शिमोन रोसेनबर्ग ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मोशे से मुलाकात करने वाले नेतन्याहू ने अपने भारत यात्रा के दौरान अपने विमान से उसे ले जाने का प्रस्ताव दिया. रोसेनबर्ग ने दावा किया कि मोदी के साथ बैठक के दौरान मोशे ने उनसे मुंबई दौरा करने और चाबाड़ हाउस जाने की ख्वाहिश व्यक्त की जहां पर उसके माता-पिता मारे गये थे.

और पढ़ें : VIDEO : 26/11 हमले में बचे 11 साल के मोशे ने कहा 'डियर मिस्टर मोदी, आई लव यू'

मोशे होल्ट्जबर्ग से पीएम नरेंद्र मोदी ने यरूशलम में बुधवार को मुलाकात की. मोशे के दूसरे जन्मदिन से थोड़ा पहले पाकिस्तानी आतंकवादियों ने मुंबई में कई जगह हमले किए थे. उन्होंने चाबड हाउस को भी अपना निशाना बनाया था तथा मोशे, उसके माता-पिता और कई पर्यटकों को बंधक बना लिया था. इस मौके पर मौशे ने पीएम से कहा, 'डियर मिस्टर मोदी मैं आपसे और आपके भारत के लोगों से प्यार करता हूं.'

 

Trending news