भारत में घुसे 3 पाकिस्तानी आतंकी ढेर, बाकी 7 के लोकेशन का पता चला
Advertisement

भारत में घुसे 3 पाकिस्तानी आतंकी ढेर, बाकी 7 के लोकेशन का पता चला

देश के अहम ठिकानों पर हमला करने के मकसद से हाल ही में गुजरात के रास्ते कथित रूप से भारत में घुसे 10 संदिग्ध पाकिस्तानी आतंकवादियों में से तीन को सुरक्षा बलों ने मार गिराया है। सूत्रों के मुताबिक बाकी सात आतंकियों के लोकेशन का पता चल गया है जिन्हें पकड़ने की कोशिश की जा रही है। बताया जा रहा है कि बाकी सात आतंकवादियों के ठिकानों का भी पता चल गया है, और उनसे निपटने के लिए अभियान जारी है।

फाइल फोटो (प्रतीकात्मक)

नई दिल्ली: देश के अहम ठिकानों पर हमला करने के मकसद से हाल ही में गुजरात के रास्ते कथित रूप से भारत में घुसे 10 संदिग्ध पाकिस्तानी आतंकवादियों में से तीन को सुरक्षा बलों ने मार गिराया है। सूत्रों के मुताबिक बाकी सात आतंकियों के लोकेशन का पता चल गया है जिन्हें पकड़ने की कोशिश की जा रही है। बताया जा रहा है कि बाकी सात आतंकवादियों के ठिकानों का भी पता चल गया है, और उनसे निपटने के लिए अभियान जारी है।

 

आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक इससे पहले कि आतंकवादी देश में कोई हमला कर पाते, गुजरात में ही उनमें से तीन को पिछले शुक्रवार को मार गिराया गया। सूत्रों ने कहा कि चूंकि अभियान अभी चल रहा है, सुरक्षा एजेंसियां इस संबंध में कोई जानकारी देने को तैयार नहीं हैं।

संदिग्ध पाकिस्तानी आंतकवादियों के इस समूह, जिसमें लश्कर-ए-तैयबा और जैश-ए-मोहम्मद समूह के उग्रवादियों के होने की आशंका है, ने महाशिवरात्रि, सात मार्च को गुजरात स्थित सोमनाथ मंदिर और अन्य स्थानों पर हमला करने की योजना बनायी थी। आतंकवादियों के घुसपैठ की सूचना मिलते ही केन्द्र ने एनएसजी की चार टीमें गुजरात रवाना कर दी थीं। उन्हें प्रदेश में अलग-अलग स्थानों पर तैनात किया गया था। घुसपैठ की सूचना के साथ ही गुजरात और सभी मेट्रो शहरों में केन्द्रीय सुरक्षा एजेंसियों ने सतर्कता की घोषणा की थी।

(एजेंसी इनपुट के साथ)

 

Trending news