कोलकाता : स्कूल में PT टीचर की हवस का शिकार हुई 4 साल की बच्ची
Advertisement

कोलकाता : स्कूल में PT टीचर की हवस का शिकार हुई 4 साल की बच्ची

कोलकाता के एक नामी स्कूल में केजी में पढ़ने वाली चार साल की बच्ची स्कूल के ही पीटी टीचर की हवस का शिकार हुई है. पीटी टीचर ने बाथरूम में बच्ची का यौन उत्पीड़न किया.

प्रतीकात्मक फोटो

कोलकाता: स्कूलों में मासूम बच्चों के साथ दरिंदगी का सिलसिला लगातार जारी है. इस बार कोलकाता के एक नामी स्कूल में केजी में पढ़ने वाली चार साल की बच्ची स्कूल के ही पीटी टीचर की हवस का शिकार हुई है. पीटी टीचर ने बाथरूम में बच्ची का यौन उत्पीड़न किया. बच्ची के परिजनों ने स्कूल प्रबंधन और टीचर के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. 

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, कोलकाता के एक नामी स्कूल में केजी कक्षा में पढ़ने वाली चार साल की बच्ची स्कूल के बाद जब घर पहुंची तो उसकी ड्रेस में कई जगह खून लगा हुआ था. बच्ची दर्द के मारे रो भी रही थी. बच्ची की मां से जब बच्ची के कपड़े बदले तो उसकी हालात देखकर वह घबरा गई. बच्ची की मां उसे फौरन डॉक्टर के पास लेकर गई. डॉक्टर ने जांच के बाद बताया कि उसके साथ यौन उत्पीड़न हुआ है. मां ने जब बच्ची से पूरी घटना के बारे में पूछा तो बच्ची ने बताया कि स्कूल के पीटी टीचर उसे बाथरूम में ले गए और मोबाइल फोन पर उसे कुछ फोटो भी दिखाए और उसके साथ मारपीट भी की. पुलिस ने बताया कि बच्ची के माता-पिता ने स्कूल प्रबंधन और पीटी टीचर के खिलाफ बच्ची के साथ यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया है. पुलिस अपनी तरफ से बच्ची का डॉक्टरी परीक्षण करा चुकी है और आगे की कार्रवाई कर रही है. 

Trending news