झारखंड : दुमका में कोहरे के कारण वाहनों की टक्कर, 8 लोगों की मौत
Advertisement

झारखंड : दुमका में कोहरे के कारण वाहनों की टक्कर, 8 लोगों की मौत

इस हादसे में 8 लोगों की मौत और 2 लोगों के घायल होने की जानकारी मिली है. 

दुमका में कोहरे के कारण सड़क हादसा हुआ (फोटो साभारः एएनआई)

रांची : बिहार, उत्तर प्रदेश और झारखंड में तापमान में बढ़ोतरी दर्ज की जा रही है, लेकिन लोगों को कोहरे से अभी तक राहत नहीं मिली है. कोहरे के कारण लोगों का सड़क पर चलना मुश्किल हो गया है. रविवार को कोहरे के कराण झारखंड के दुमका में दो वाहनों की टक्कर हो गई. इस हादसे में 8 लोगों की मौत और 2 लोगों के घायल होने की जानकारी मिली है. मौके पर पहुंची पुलिस ने राहत काम शुरू कर दिया है.  

  1. दुमका में भीषण सड़क हादसा
  2. कोहरे के कारण हुआ सड़क हादसा
  3. हादसे में 8 लोगों की मौत, 2 घायल

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है, जबकि घायलों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अधिकारी ने कहा रविवार सुबह एक ट्रक और जीप सड़क से गुजर रहे थे. कोहरा होने के कारण दोनों वाहन एक दूसरे को देख नहीं पाए और आपस में टकरा गया, जिसके कारण यह हादसा हुआ. उन्होंने यह भी कहा कि पुलिस ने फिलहाल मामले की जांच शुरू कर दी है. घायलों को होश आने के बाद उनका बयान दर्ज कराया जाएगा, जिसके बाद ही कोई नतीजा निकलकर सामने आएगा.

यह भी पढ़ें: कमला मिल्स अग्निकांड : जांच रिपोर्ट में खुलासा, अवैध हुक्कों से उठी चिंगारी से लगी थी आग

यह भी पढ़ें: सड़क हादसा: गंभीर रूप से घायल सक्षम यादव पॉवरलिफ्टिंग में हैं वर्ल्ड चैंपियन

गौरतलब है कि इस हादसे से महज दो दिन पहले शुक्रवार को दुमका में एक और सड़क हादसा हुआ था. शुक्रवार सुबह 10 बजे जामताड़ा-दुमका हाइवे पर मसलिया के नवासार मोड़ के पास अखबार लेकर आ रही वैन और हाइवा के बीच टक्कर हो गई थी. रास्ते में घना कोहरा होने के कारण दोनों ही गाड़ियां एक दूसरे को देख नहीं पाई थी, जिसके कारण यह हादसा हुआ. इस हादसे में दो लोग घायल हुए थे. 

यह भी पढ़ें: घने कोहरे के कारण सड़क हादसे में एक बच्चे की मौत, 19 घायल

दुमका इलाके में पिछले कुछ दिनों में दोपहर के वक्त धूप उगने के कारण लोगों को ठंड से राहत मिली है. शुक्रवार को बिरसा कृषि विश्वविद्यालय के जोनल रिसर्च सेंटर दुमका की ओर से जारी किए गए पूर्वानुमान में 4 दिनों तक पारा 7 से 9 डिग्री रहने की बात कही गई थी. सेंटर ने कहा था कि दुमका में 24 जनवरी के बाद तापमान में बढ़ोतरी दर्ज की जा सकती है, जिसके बाद ही कोहरे से लोगों को राहत मिलने की उम्मीद है.

Trending news