बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन ने आमिर पर साधा निशाना, बोले- खान खुद नहीं डर रहे बल्कि देश के लोगों को डरा रहे हैं
Advertisement

बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन ने आमिर पर साधा निशाना, बोले- खान खुद नहीं डर रहे बल्कि देश के लोगों को डरा रहे हैं

अभिनेता आमिर खान के असहिष्णुता पर दिए बयान पर बवाल मच गया है। बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आमिर खान पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि आमिर खान ने पब्लिसिटी के लिए इस तरह का बयान दिया है। इस देश ने आमिर खान को प्यार और सम्मान दिया और स्टार बनाया है। शाहनवाज हुसैन ने कहा कि आमिर के इस बयान से देश को फायदा नहीं नुकसान हुआ है।आमिर इस तरह के बयान से डर नहीं रहे बल्कि जनता को डरा रहे हैं। 

फोटा साभार- एएनआई

नई दिल्ली: अभिनेता आमिर खान के असहिष्णुता पर दिए बयान पर बवाल मच गया है। बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आमिर खान पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि आमिर खान ने पब्लिसिटी के लिए इस तरह का बयान दिया है। इस देश ने आमिर खान को प्यार और सम्मान दिया और स्टार बनाया है। शाहनवाज हुसैन ने कहा कि आमिर के इस बयान से देश को फायदा नहीं नुकसान हुआ है।आमिर इस तरह के बयान से डर नहीं रहे बल्कि जनता को डरा रहे हैं। 

शाहनवाज हुसैन ने कहा कि अतुल्य भारत कभी असहिष्णु नहीं हो सकता है। शाहनवाज हुसैन ने कहा कि यह असहिष्णुता का माहौल पैदा कर कांग्रेस द्वारा देश को बदनाम करने की ‘गहरी राजनीतिक साजिश’ है। राहुल गांधी ने आमिर खान की टिप्पणियों का समर्थन किया है। गौरतलब है कि आमिर खान ने सोमवार को कहा था कि उनकी पत्नी किरण राव ने उन्हें देश छोड़ने तक की सलाह दी थी। शाहनवाज ने हैरानी जाहिर करते हुए कहा, ‘आमिर और उनका परिवार भारत के अलावा कहां जाएंगे। भारत जैसा बेहतर और कोई देश नहीं है और एक भारतीय मुसलमान के लिए एक हिंदू से अच्छा पड़ोसी कोई नहीं है । 

मुस्लिम देशों और यूरोप में क्या स्थिति है ? हर जगह असहिष्णुता है।’ उन्होंने कहा, ‘भारत सबसे अधिक धर्मनिरपेक्ष राष्ट्र है जहां मुस्लिमों को समान अधिकार प्राप्त हैं । हमारे देश में, एक कलाकार को उसकी जाति और धर्म से नहीं बल्कि उसकी कला से जाना जाता है।’ हुसैन ने कहा कि यदि आमिर यह महसूस करते हैं कि इस देश में स्थिति इतनी खराब है और यह कि वे देश छोड़ने की सोच रहे हैं तो उन्हें हमें सहमत करना चाहिए। ‘हम बहस के लिए तैयार हैं ।’ उन्होंने साथ ही इस बात पर हैरानी जतायी कि आमिर खान को सलाह कौन दे रहा है।

हुसैन ने आमिर खान के समर्थन में आने के लिए कांग्रेस उपाध्यक्ष पर भी टिप्पणी की। उन्होंने कहा, ‘यह देश की छवि खराब करने के अभियान में कांग्रेस की संलिप्तता दर्शाता है । कांग्रेस एक निर्वाचित सरकार और लोकप्रिय प्रधानमंत्री को बर्दाश्त नहीं कर सकती । जब देश नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में तरक्की कर रहा है तो कांग्रेस देश की छवि खराब करने का माहौल तैयार कर रही है ।’  

भाजपा नेता शाहनवाज ने कहा, ‘कांग्रेस सिखों के नरसंहार और कई सांप्रदायिक दंगों की जिम्मेदार है। पार्टी को देश को सहिष्णुता और असहिष्णुता के बारे में पाठ नहीं पढ़ाना चाहिए। आमिर खान को यह पता होना चाहिए कि यह अतुल्य भारत है और किसी को इसकी छवि खराब करने के लिए कुछ नहीं करना चाहिए।’  शाहनवाज ने कहा, ‘आमिर ने सभी भारतीयों के प्यार और सम्मान से ही सम्मान, लोकप्रियता और धन हासिल किया है । जब आप एक स्टार बन जाते हैं तो आपकी टिप्पणियां हो सकता है कि आपको सुखिर्यों में ला दें और अच्छा कवरेज मिले लेकिन दुश्मनों द्वारा उनका इस्तेमाल देश के खिलाफ किया जाता है ।’ हुसैन ने कहा कि आमिर की टिप्पणियां यह दर्शाती हैं कि उन्हें डर नहीं लग रहा है बल्कि वह दूसरों को डरा रहे हैं तथा भाजपा उनके आरोप को खारिज करती है ।

(एजेंसी इनपुट के साथ)

Trending news