अरविंद केजरीवाल के सामने विधायकों की गुंडागर्दी, दिल्ली के मुख्य सचिव के साथ की हाथापाई!

दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के साथ आप के विधायकों द्वारा हाथापाई किए जाने का मामला सामने आया है. सूत्रों के मुताबिक, सोमवार देर रात को दिल्ली के मुख्य सचिव के साथ आम आदमी पार्टी के दो विधायकों ने हाथापाई की.

अरविंद केजरीवाल के सामने विधायकों की गुंडागर्दी, दिल्ली के मुख्य सचिव के साथ की हाथापाई!

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के साथ आप के विधायकों द्वारा हाथापाई किए जाने का मामला सामने आया है. सूत्रों के मुताबिक, सोमवार देर रात सीएम आवास पर हो रही मीटिंग के दौरान दिल्ली के मुख्य सचिव के साथ आम आदमी पार्टी के दो विधायकों ने हाथापाई की. इस दौरान मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी मौके पर मौजूद थे. मंगलवार को मुख्य सचिव ने दिल्ली सचिवालय में सभी ब्यूरोक्रेट्स के साथ बैठक बुलाई है.

बताया जा रहा है कि विज्ञापन पर फंड खर्च करने को लेकर दोनों पक्ष में विवाद हो गया. केजरीवाल द्वारा एक विज्ञापन को लेकर फंड खर्च करने की बात पर मुख्य सचिव राजी नहीं थे, जिसे लेकर मीटिंग में बहस शुरू हो गई. ओखला से आप पार्टी विधायक अमानतुल्लाह खान और एक अन्य ने बदसलूकी करते हुए मुख्य सचिव के साथ धक्का-मुक्की शुरू कर दी. अपने साथ हुई इस हाथापाई के बाद मुख्य सचिव सीएम आवास से वापस लौट आए.

पूरा मामला सामने आने के बाद आईएएस एसोसिएशन में काफी नाराजगी है. एसोसिएशन ने कड़े कदम उठाते हुए मामले में एफआईआर दर्ज करवाने का फैसला लिया है.

AAP vs BJP : सीलिंग के मुद्दे पर अरविंद केजरीवाल से मुलाकात करने गए BJP नेताओं के साथ धक्का-मुक्की

'आप' पार्टी की सफाई
वहीं मामले को बढ़ता देख आप पार्टी की ओर से भी बयान जारी किया गया है. पार्टी की ओर से कहा गया है कि, मीटिंग के दौरान दिल्ली मुख्य सचिव अंशु प्रकाश से सवाल किए जाने पर उन्होंने बदतमीजी की थी. आप की ओर से आरोप लगाया गया कि, अंशु प्रकाश ने बैठक में कहा कि वे विधायकों के किसी भी सवाल का उत्तर नहीं देंगे, क्योंकि वे सिर्फ उपराज्यपाल के प्रति जवाबदेह हैं. उन्होंने विधायकों के साथ गलत भाषा का उपयोग किया और फिर सीएम आवास से चले गए. अब वे बेबुनियाद आरोप लगा रहे हैं.

विपक्ष का 'आप' पर हमला
मुख्य सचिव के साथ हाथापाई को लेकर विपक्ष ने नाराजगी जाहिर की है. कांग्रेस ने सीएम केजरीवाल से इस मामले में मुख्य सचिव से माफी मांगने की मांग की है.

वहीं भाजपा के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने ट्वीट कर लिखा, 'अरविंद केजरीवाल और उनके गुंडों ने कल रात दिल्ली मुख्य सचिव के साथ बदसलूकी की और उन्हें धमकाया. आप आदमी पार्टी के गुंडों का एक और शर्मनाक काम'.

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close