बीजेपी सांसद को धमकी देने पर एबीवीपी नेता गिरफ्तार
Advertisement

बीजेपी सांसद को धमकी देने पर एबीवीपी नेता गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी से भाजपा सांसद प्रियंका रावत को मोबाइल फोन पर जान से मारने धमकी देने तथा आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप में भाजपा के आनुषांगिक संगठन अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (अभाविप) के जिला संयोजक को गिरफ्तार कर लिया गया।

बाराबंकी : उत्तर प्रदेश के बाराबंकी से भाजपा सांसद प्रियंका रावत को मोबाइल फोन पर जान से मारने धमकी देने तथा आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप में भाजपा के आनुषांगिक संगठन अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (अभाविप) के जिला संयोजक को गिरफ्तार कर लिया गया।

इस घटना के विरोध में सांसद के खिलाफ उनकी ही पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मोर्चा खोलते हुए धरने पर बैठकर नारेबाजी की और उनका पुतला फूंका। पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि गत रविवार को भाजपा सांसद प्रियंका को मोबाइल फोन पर जान से मारने की धमकी देने, आपत्तिजनक बातें करने और गाली-गलौज करने के आरोप में अभाविप के जिला संयोजक भानु पटेल के खिलाफ एससी/एसटी कानून के तहत मुकदमा दर्ज करके कल गिरफ्तार कर लिया गया।

इसके विरोध में अभाविप कार्यकर्ताओं ने नगर कोतवाली में धरना देकर हंगामा किया और सांसद पर भेदभावपूर्ण व्यवहार का आरोप लगाते हुए नारेबाजी की। उन्होंने शहर के धनोखर चौराहे पर प्रियंका का पुतला भी फूंका। प्रदर्शनकारियों में शामिल नगर पालिका परिषद अध्यक्ष रंजीत बहादुर श्रीवास्तव ने कहा कि सांसद प्रियंका रावत के खराब व्यवहार के कारण अब कोई भी कार्यकर्ता उनसे जुड़ने को तैयार नहीं होगा और जिले में भाजपा कमजोर होती जाएगी, जिसका ज्यादा असर आने वाले विधानसभा चुनाव पर भी पड़ेगा।

Trending news