AIMIM के विधायक ने पहले लगाया 'गणपति बप्पा मोरया' का नारा, बाद में मांगी माफी
Advertisement

AIMIM के विधायक ने पहले लगाया 'गणपति बप्पा मोरया' का नारा, बाद में मांगी माफी

अपने बयानों को लेकर चर्चा में बने रहने वाले ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के विधायक वारिस पठान को 'गणपति बप्पा मोरया' नारा लगाने के लिए माफी मांगनी पड़ी है.

फोटो सौजन्य: Facebook

नई दिल्ली: अपने बयानों को लेकर चर्चा में बने रहने वाले ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के विधायक वारिस पठान को 'गणपति बप्पा मोरया' नारा लगाने के लिए माफी मांगनी पड़ी है. बताया जा रहा है कि एक वीडियो में वारिस पठान मुंबई के बायकुला में पंडाल में 'गणपति बप्पा मोरया' नारा लगा रहे थे. इस वीडियो के सामने आने के बाद उन्हें एआईएमआईएम नेतृत्व ने उनकी आलोचना की. पार्टी की ओर से मिली इस फटकार के बाद उन्होंने अपने बयान के लिए माफी मांगी है. 

 

 

मुंबई को बायकुला के गणेश पंडाल का है वीडियो
बताया जा रहा है कि एआईएमआईएम के विधायक वारिस पठान बायकुला के एक गणेश पंडाल में गए थे. वीडियो के अनुसार, पंडाल में आए लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा था कि भगवान गणपति आप सबको जीवन में सुख, समृद्धि और सफलता दें. वहां उन्होंने गणपति बप्पा मोरिया के नारे भी लगाए थे. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद वारिस पठान ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए. लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया.  

fallback
फोटो साभार : ANI

वंदे मातरम को लेकर दे चुके हैं विवादित बयान
सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स ने पठान को कहा कि पठान हमेशा ही वंदे मातरम और भारत माता की जय नही कहने पर जोर देते नजर आते हैं. वहीं, अब वो गणपति बप्पा की जय-जयकार कर रहे हैं. हालांकि, ट्रोल होने और पार्टी आलाकमान से फटाकर मिलने के बाद पठान ने एक वीडियो संदेश जारी कर माफी मांगी है. उन्होंने इस वीडियो में कहा कि मुझसे गलती हुई है. दोबारा ऐसी गलती नही होगी. अल्लाह मेरे इमान को मजबूत बनाए और इस गलती के लिए मुझे माफी अता करे. आपको बता दें कि कुछ समय पहले वारिस पठान महाराष्ट्र विधानसभा के बाहर वंदे मातरम बोलने को लेकर बीजेपी विधायक राज पुरोहित में भिड़ गए थे.

ये भी देखे

Trending news