अक्षय कुमार निभाएंगे पीएम मोदी का किरदार !
Advertisement

अक्षय कुमार निभाएंगे पीएम मोदी का किरदार !

अक्षय कुमार निभाएंगे पीएम मोदी का किरदार ! (फोटोः DNA)

नई दिल्लीः बॉलीवुड के खिलाड़ी हीरो अक्षय कुमार जल्द ही पीएम मोदी के जीवन पर बनने वाली फिल्म में उनकी भूमिका में नजर आएंगे. आपको बता दें कि इससे पहले खहरें थी कि इस फिल्म में पीएम मोदी का किरदार अनुपम खेर, परेश रावल या विक्टर बैनर्जी में से कोई निभाएगा. लेकिन अब इन सब अटकलों पर विराम लग गया है. ज़ी मीडिया के सहयोगी डीएनए के मुताबिक 'जिस तरह से लोगों के मन में अक्षय कुमार की छवि और पहुंच है वो पीएम मोदी की कहानी को दर्शाने के लिए एकदम परफेक्ट है’

राष्ट्रपति ने बांटे राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार, अक्षय कुमार को मिला पहला नेशनल अवॉर्ड

वहीं दिग्गज अभिनेता व बीजेपी नेता शत्रुघ्न सिन्हा के अनुसार-अक्षय इंडिया के मिस्टर क्लीन हैं. ऐसे में अक्षय पीएम मोदी के रोल के लिए बिल्कुल फिट हैं. वहीं सेसंर बोर्ड प्रमुख पहलाज निहलानी का भी मानना है कि अक्षय से बेहतर ये रोल कोई और नहीं कर सकता है. वहीं एक के बाद एक करके अक्षय के पास ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ और ‘पैडमैन’ जैसी सामाजिक सुधार वाली फ़िल्में हैं. वैसे समय सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव रहने वाले अक्षय समय समय पर जागरूकता फ़ैलाने वाले मैसेज डालते रहते हैं.

खिलाड़ी अक्षय कुमार की किस बात ने नरेंद्र मोदी के चेहरे पर बिखेरी मुस्कान

आपको बता दें कि राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता अक्षय कुमार ने 9 मई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की और उन्हें अपनी आगामी फिल्म 'टॉयलेट : एक प्रेम कथा' के बारे में बताकर उनके चेहरे पर मुस्कान ला दी. मोदी के साथ बातचीत करते हुए अक्षय ने ट्विटर पर एक तस्वीर साझा की, जिसमें उन्होंने लिखा, "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की और अपनी आगामी फिल्म 'टॉयलेट : एक प्रेम कथा' के बारे बताने का मौका मिला. उनकी मुस्कान ने मेरा दिन बना दिया."

 

बताया गया था कि फिल्म मोदी के स्वच्छ भारत अभियान पर आधारित है, लेकिन फिल्म के संवाद लेखक सिद्धार्थ सिंह और गरिमा वाहल ने बताया कि फिल्म का विषय मोदी के प्रधानमंत्री बनने से पहले ही तैयार हो चुका था. यह फिल्म देश में स्वच्छता के लिए शौचालय की जरूरत पर जोर देती है और प्रेम कहानी के माध्यम से संदेश देती है.

Trending news