अमित शाह ने आरएसएस नेताओं के साथ चर्चा की
Advertisement

अमित शाह ने आरएसएस नेताओं के साथ चर्चा की

जम्मू कश्मीर में सरकार के गठन को लेकर पीडीपी से बातचीत और बिहार में मांझी सरकार के शक्ति परीक्षण से पहले भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने आज यहां आरएसएस के शीर्ष नेताओं से मुलाकात की।

नई दिल्ली  : जम्मू कश्मीर में सरकार के गठन को लेकर पीडीपी से बातचीत और बिहार में मांझी सरकार के शक्ति परीक्षण से पहले भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने आज यहां आरएसएस के शीर्ष नेताओं से मुलाकात की।

सूत्रों के मुताबिक शाह राजधानी के झंडेवालान स्थिति आरएसएस मुख्यालय ‘केशव कुंज’ गये और संघ के सह कार्यवाह सुरेश भैयाजी जोशी से मुलाकात की । इसके अलावा उन्होंने सह कार्यवाह दत्तात्रेय होसबले, सुरेश सोनी और कृष्ण गोपाल से भी मुलाकात की ।

शाह ने कृष्ण गोपाल से अलग से भी मुलाकात की और समझा जाता है कि शाह ने उनके साथ महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा की । कृष्ण गोपाल संघ में भाजपा मामलों को देखते हैं । समझा जाता है कि इन मुद्दों में जम्मू कश्मीर में सरकार के गठन को लेकर पीडीपी से बातचीत और बिहार विधानसभा में कल शक्ति परीक्षण में मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी को भाजपा के समर्थन का मुद्दा शामिल रहा । दिल्ली के चुनाव में भाजपा की पराजय का मुद्दा भी संभवत: बातचीत के दौरान चर्चा में आया । भाजपा प्रमुख आज आरएसएस कार्यालय में करीब एक घंटे रहे ।  

 

Trending news