आशीर्वाद के लिए अमित शाह मिलेंगे लालकृष्ण आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी से
Advertisement

आशीर्वाद के लिए अमित शाह मिलेंगे लालकृष्ण आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी से

सर्वसम्मति से भाजपा अध्यक्ष पद पर पुन:निर्वाचित अमित शाह बुजुर्गों का आशीर्वाद लेने के लिए लालकृष्ण आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी से मिलेंगे। शाह के निर्वाचन के दौरान पार्टी मुख्यालय में इन नेताओं की अनुपस्थिति साफ दिखाई पड रही थी।

आशीर्वाद के लिए अमित शाह मिलेंगे लालकृष्ण आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी से

नयी दिल्ली: सर्वसम्मति से भाजपा अध्यक्ष पद पर पुन:निर्वाचित अमित शाह बुजुर्गों का आशीर्वाद लेने के लिए लालकृष्ण आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी से मिलेंगे। शाह के निर्वाचन के दौरान पार्टी मुख्यालय में इन नेताओं की अनुपस्थिति साफ दिखाई पड रही थी।

पार्टी सूत्रों ने बताया कि तीन साल के कार्यकाल के लिए निर्वाचित शाह बीमार चल रहे पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी से मंगलवार को मुलाकात करेंगे। एक पार्टी सूत्र के अनुसार, शाह आडवाणी से आज रात ही मिलेंगे।

शाह कल एक दिन के दौरे पर पश्चिम बंगाल जाएंगे और वहां से लौटने के बाद मंगलवार को वह जोशी से मिलेंगे। शाह के नेतृत्व के आलोचक आडवाणी और जोशी की अनुपस्थिति आज पार्टी मुख्यालय में साफ महसूस हुई जहां समूचा भाजपा नेतृत्व शाह के भाजपा अध्यक्ष पद पर पुन:निर्वाचित होने का जश्न मना रहा था।

समझा जाता है कि मार्गदर्शक मंडल का सदस्य बनाए जाने के बाद दोनों नेता नाराज चल रहे हैं। कई लोगों का मानना है कि मार्गदर्शक मंडल का सदस्य बनाए जाने से यह संकेत मिलता है कि ये नेता अब पार्टी के मामलों के लिए अप्रासंगिक हो गए हैं।

 

 

Trending news