अनंतनाग : सीआरपीएफ ने नाकाम की बैंक डकैती, एक आतंकवादी को पकड़ा
Advertisement

अनंतनाग : सीआरपीएफ ने नाकाम की बैंक डकैती, एक आतंकवादी को पकड़ा

केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) ने शुक्रवार को अनंतनाग में बैंक लूटने की साजिश नाकाम कर दी. बैंक लूटने आए दो आतंकवादियों में से एक भागने में सफल हो गया जबकि दूसरे आतंकी को सुरक्षाबलों ने धर दबोचा. आतंकवादियों ने बैंक में घुसकर गोलीबारी की जिसमें सीआरपीएफ का एक जवान घायल हो गया. 

पकड़ा गया आतंकवादी शोपियां का रहने वाला है.                         फोटो-एएनआई

श्रीनगर : केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) ने शुक्रवार को अनंतनाग में बैंक लूटने की साजिश नाकाम कर दी. बैंक लूटने आए दो आतंकवादियों में से एक भागने में सफल हो गया जबकि दूसरे आतंकी को सुरक्षाबलों ने धर दबोचा. आतंकवादियों ने बैंक में घुसकर गोलीबारी की जिसमें सीआरपीएफ का एक जवान घायल हो गया. 

पुलिस ने यहां बताया कि दोपहर के वक्त अनंतनाग के मेंहदी कदाल क्षेत्र स्थित जम्मू एंड कश्मीर बैंक की शाखा में दो हथियारबंद घुस गए. वहां तैनात सुरक्षाबलों ने आतंकवादियों को पकड़ने की कोशिश की लेकिन उन्होंने उन पर गोलियां चलानी शुरू कर दीं.

और पढ़ें : केंद्र का कश्मीरी अलगाववादियों से बात करने से इनकार

एक आतंकवादी हुआ फरार

उन्होंने बताया कि एक गोली सीआरपीएफ के हेड कॉस्टेबल के हाथ में लग गई. इस दौरान एक आतंकवादी फरार हो गया लेकिन उसके सहयोगी को पुलिस और सीआरपीएफ के जवानों ने पकड़ लिया. उन्होंने बताया कि पकड़े गए आतंकवादी की पहचान शोपियां जिले के रेसीपोरा निवासी मुनीब अहमद मल्ला के रूप में की गई है. अधिकारी ने बताया कि मामले के विस्तृत विवरण की प्रतीक्षा है.

Trending news