एक और भाजपा सांसद ने खड़ी की मोदी सरकार के लिये मुश्किलें, कहा- महंगाई के कारण बिहार चुनाव हारी पार्टी
Advertisement

एक और भाजपा सांसद ने खड़ी की मोदी सरकार के लिये मुश्किलें, कहा- महंगाई के कारण बिहार चुनाव हारी पार्टी

संसद के शीतकालीन सत्र की पूर्वसंध्या पर आज भाजपा के एक और सांसद ने केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार के लिये मुश्किलें खड़ी करते हुए बढ़ती महंगाई को हाल में सम्पन्न बिहार विधानसभा चुनाव में पार्टी की हार के प्रमुख कारणों में से एक बताया।

एक और भाजपा सांसद ने खड़ी की मोदी सरकार के लिये मुश्किलें, कहा- महंगाई के कारण बिहार चुनाव हारी पार्टी

मउ : संसद के शीतकालीन सत्र की पूर्वसंध्या पर आज भाजपा के एक और सांसद ने केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार के लिये मुश्किलें खड़ी करते हुए बढ़ती महंगाई को हाल में सम्पन्न बिहार विधानसभा चुनाव में पार्टी की हार के प्रमुख कारणों में से एक बताया।

मउ के घोसी क्षेत्र से भाजपा के सांसद हरिनारायण राजभर ने यहां संवाददाताओं से कहा, महंगाई की वजह से भाजपा बिहार विधानसभा चुनाव हार गयी। उस चुनाव में महंगाई एक बड़ा मुद्दा था। भाजपा के प्रति अपना अगाध समर्थन जाहिर करते हुए पार्टी सांसद ने कहा कि पिछले साल हुए लोकसभा चुनाव में जनता ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को नहीं बल्कि भाजपा को वोट दिया था। उन्होंने प्रधानमंत्री पर पार्टी सांसदों को विश्वास में लिये बगैर काम करने का आरोप भी लगाया।

महंगाई तथा कई अन्य ज्वलंत मुद्दों पर राजभर ने कहा, मोदी जी कोई भी काम हम लोगों से पूछकर नहीं करते। इसका जवाब वह ही दे पाएंगे। प्रधानमंत्री के एक के बाद एक विदेश दौरे के बारे में पूछे जाने पर सांसद ने तंज भरे लहजे में कहा कि मोदी विदेश में चमक रहे उस कोहेनूर हीरे को वापस लेने गये हैं जो भारत से लूटकर ले जाया गया था।

गौरतलब है कि सलेमपुर से भाजपा सांसद रवीन्द्र कुशवाहा ने कल कुछ केन्द्रीय मंत्रियों पर अन्य पिछड़ा वर्ग के सांसदों की उपेक्षा करने का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा था कि वह इन मंत्रियों के आचरण और उपेक्षा का मुद्दा पार्टी संसदीय दल की बैठक में उठाएंगे।

उन्होंने कहा था, केन्द्र सरकार के अनेक मंत्री सामंती मानसिकता से ग्रस्त हैं और वे पार्टी के अन्य पिछडा वर्ग सांसदों की लगातार उपेक्षा कर रहे हैं। ओबीसी सांसद मंत्रियों को जन समस्याओं पर पत्र लिखते हैं लेकिन उन पर कार्रवाई नहीं होती बल्कि जवाबी पत्र भेजकर औपचारिकता निभायी जाती है।

   

Trending news