वरिष्ठ आईएएस अरविन्द मायाराम का दो सप्ताह में दो बार तबादला
Advertisement

वरिष्ठ आईएएस अरविन्द मायाराम का दो सप्ताह में दो बार तबादला

वरिष्ठ आईएएस अधिकारी अरविन्द मायाराम का दूसरी बार तबादला कर उन्हें अल्पसंख्यक मामलों के मंत्रालय का सचिव नियुक्त किया गया। दो सप्ताह पहले ही उन्हें वित्त सचिव के पद से हटाकर पर्यटन मंत्रालय भेजा गया था।

वरिष्ठ आईएएस अरविन्द मायाराम का दो सप्ताह में दो बार तबादला

नई दिल्ली : वरिष्ठ आईएएस अधिकारी अरविन्द मायाराम का दूसरी बार तबादला कर उन्हें अल्पसंख्यक मामलों के मंत्रालय का सचिव नियुक्त किया गया। दो सप्ताह पहले ही उन्हें वित्त सचिव के पद से हटाकर पर्यटन मंत्रालय भेजा गया था।

मंत्रालय के अधिकारियों का कहना है कि पर्यटन मंत्रालय के सचिव का पद संभालने से पहले ही नया आदेश मायाराम को मिल गया। उन्होंने गुरुवार दोपहर से अल्पसंख्यक मामलों के मंत्रालय के सचिव के रूप में कामकाज शुरू किया।

कार्मिक एवं प्रशिक्षण विभाग के अनुसार, मायाराम को ललित के. पंवार के स्थान पर अल्पसंख्यक मामलों के मंत्रालय का सचिव नियुक्त किया गया है। राजस्थान कैडर के 1979 बैच के आईएएस पंवार को पर्यटन मंत्रालय का नया सचिव नियुक्त किया गया है।

कार्मिक एवं प्रशिक्षण विभाग की ओर से आज जारी बयान के अनुसार, कैबिनेट की नियुक्ति समिति ने मायाराम को पर्यटन मंत्रालय का सचिव नियुक्त करने के पुराने आदेश को रद्द करने का आदेश पहले जारी किया। मायाराम 1978 बैच के राजस्थान कैडर के आईएएस हैं।

Trending news