बवाना अग्निकांड : मेयर प्रीति अग्रवाल की वायरल वीडियो पर सफाई, कहा- केजरीवाल मांफी मांगें
Advertisement

बवाना अग्निकांड : मेयर प्रीति अग्रवाल की वायरल वीडियो पर सफाई, कहा- केजरीवाल मांफी मांगें

प्रीति ने कहा उनके बयान का जो वीडिया सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वह गलत है. वह घटनास्थल पर सिर्फ लोगों का हाल जानने के लिए गई थी. 

बवाना आग हादसे के बाद नॉर्थ दिल्‍ली एमसीडी की मेयर प्रीति अग्रवाल मौके पर पहुंची थीं. (फोटो ANI)

नई दिल्लीः शनिवार को बवाना स्थित फैक्ट्री में लगी आग ने 17 जिंदगियों को मौत की नींद सुला दिया. एक पटाखा फैक्ट्री में लगी आग के बाद हादसे का जायजा लेने पहुंची नॉर्थ दिल्ली की एमसीडी की मेयर प्रीति अग्रवाल ने मीडिया को दिए गए बयान पर सफाई दी है. प्रीति ने कहा उनके बयान का जो वीडिया सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वह गलत है. वह घटनास्थल पर सिर्फ लोगों का हाल जानने के लिए गई थी. प्रीति ने कहा, 'मेरा मतलब था कि हमें इस समय इस तरह के दुर्भाग्यपूर्ण घटना के बारे में कुछ नहीं कहना चाहिए'.

  1. बवाना अग्रिकांड मामले में मेयर प्रीति अग्रवाल ने दी सफाई
  2. ट्वीट करने पर सीएम केजरीवाल से मांफी मांगने को कहा
  3. शनिवार को बवाना के अग्रिकांड में 17 लोगों हुई थी मौत

सीएम केजरीवाल पर साधा निशाना
प्रीति ने कहा कि जिस क्षेत्र में आग लगी है वह औद्योगिक क्षेत्र डीएसआईडीसी के अंतर्गत आता है और वहां पर भूमि आवंटन दिल्ली सरकार द्वारा किया गया है. उन्होंने कहा कि उन्हें कम से कम यह देखना चाहिए कि वहां क्या काम किया जा रहा है. केजरीवाल द्वारा उनके वीडियो को ट्विटर पर शेयर करने पर नाराजगी जाहिर करते हुए कहा, 'यह एक निंदनीय काम है और मुझे उम्मीद है कि अरविंद केजरीवाल इसके लिए मुझसे मांफी मांगेगे'.

यह भी पढ़ें: बवाना फैक्ट्री अग्निकांड : शवों की हालत देख डॉक्टरों की भी निकली चीख

 

यह भी पढ़ें: बवाना अग्निकांड : कैमरा चालू था और नॉर्थ MCD की मेयर ने खोल दी अपने ही महकमे की पोल

कैमरे में कैद हुई थी मेयर की बातें
दरअसल, इस हादसे के बाद नॉर्थ दिल्‍ली एमसीडी की मेयर और भाजपा नेता प्रीति अग्रवाल मौके पर पहुंची थीं. वे हादसे के संबंध में न्‍यूज एजेंसी ANI से बातचीत करने वाली थीं. इससे पहले ही वे अपने साथ मौजूद नेताओं से धीमी आवाज से कहने लगीं 'इस फैक्‍ट्री की लाइसेंसिंग हमारे पास है, इसलिए हम कुछ नहीं बोल सकते'. उन्‍हें लग रहा था कि कैमरा शायद बंद है, लेकिन उनकी यह बात कैमरे में कैद हो गई. प्रीति का यह वीडिया सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा था. कई लोगों ने इसके लिए प्रीति की निंदा भी की. 

यह भी पढ़ें: दिल्ली: बवाना में 3 फैक्ट्रियों में भीषण आग, 10 महिलाओं समेत 17 की मौत, राष्ट्रपति-PM ने जताया दुख

मनोज तिवारी ने किया प्रीति अग्रवाल का बचाव
प्रीति अग्रवाल का वीडियो सामने आने के बाद बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने उनका बचाव किया. मनोज तिवारी ने कहा कि 'प्रीति अग्रवाल ने केवल इतना ही पूछा कि फैक्ट्री किसके अंदर आती है. यह बस खुसफुसाहट थी. वीडियो में बस 'ये फैक्ट्री' ही साफ सुना जा रहा है. लोग इस वक्त में बस बीजेपी पर दोष मढ़ने के लिए फर्जी वीडियो को फैला रहे हैं. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी इस वीडियो को रिट्वीट किया है. उन्हें इतनी निचली स्तर की राजनीति के लिए माफी मांगनी चाहिए.'

Trending news