पीएम मोदी से मिलकर बोले नीतीश कुमार- गंगा पर हुई बात
Advertisement

पीएम मोदी से मिलकर बोले नीतीश कुमार- गंगा पर हुई बात

पीएम मोदी से मिले बिहार के सीएम नीतीश कुमार (फोटोः पीएमओ)

नई दिल्लीः बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज यहां प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात की. कुमार ने भारत की यात्रा पर आए मॉरिशस के प्रधानमंत्री प्रविंद जगन्नाथ के सम्मान में आयोजित दोपहर के भोज में शामिल होने के बाद मोदी से मुलाकात की. पीएमओ ने ट्वीट कर दोनों नेताओं की मुलाकात की जानकारी दी. 

 

 

प्रधानमंत्री से मुलाकात के बाद नीतीश कुमार ने मीडिया को बताया कि उन्होंने पीएम मोदी के साथ गंगा में गाद की समस्या को लेकर चर्चा की. उन्होंने कहा कि ये बिहार के लिए एक गंभीर समस्या है.

 

एनडीए के शामिल होने के सवाल पर नीतीश ने कहा कि इस मुकालात को लेकर लोग जो मायन निकालना चाहें,निकालें. लेकिन उनकी ये मुलाकात केवल बिहार के विकास कामों को लेकर केंद्रित था. साथ ही उन्होंने कहा कि बिहार में गठबंधन की सरकार सही दिशा में काम कर रही है और पार्टियों के बीच कोई मतभेद नहीं है. फिर अगर कोई सवाल खड़े करता है तो वो इसपर अपनी प्रतिक्रिया देना उचित नहीं समझते हैं. 

 

इसके अलावा बिहार के मुख्यमंत्री ने कहा कि मॉरीशस के पीएम के सम्मान में आयोजित कार्यक्रम में आने के लिए उन्हें निमंत्रण मिला था, इसलिए उनका इस कार्यक्रम में शरीक होना फर्ज था. उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम में जेडीयू प्रमुख को नहीं, बल्कि बिहार के मुख्यमंत्री को बुलाया गया था. सोनिया गांधी के न्योते में शामिल नहीं होने के सवाल पर नीतीश ने कहा कि वो अप्रैल में सोनिया से इस मुद्दे पर बात कर चुके है. 

 

 

नीतीश दिल्ली में उनके साथ लंच करेंगे. लंच के बाद गंगा सफाई को लेकर नीतीश कुमार और पीएम मोदी की अलग से बातचीत होगी. इससे पहले कल सोनिया गांधी ने विपक्षी नेताओं के साथ लंच पर मुलाकात की थी. इसमें नीतीश कुमार की गैरहाजिरी को लेकर सियासी अटकलें तेज हो गई थीं.

Trending news