कब थमेगा यह सिलसिला, रामपुर के बाद मुजफ्फरपुर में स्कूली छात्रा से छेड़छाड़, वायरल हुआ वीडियो
Advertisement

कब थमेगा यह सिलसिला, रामपुर के बाद मुजफ्फरपुर में स्कूली छात्रा से छेड़छाड़, वायरल हुआ वीडियो

उत्तर प्रदेश के रामपुर में दो महिलाओं के साथ छेड़छाड़ के मामले के बाद अब बिहार के मुजफ्फरपुर में स्कूल छात्रा से छेड़छाड़ का वीडियो सामने आया है. सोशल मीडिया में वायरल हो रहा वीडियो मुजफ्फरपुर शहर से सटे सीतामढ़ी रेल खंड के बूढ़ी गंडक नदी पर बने रेलवे पुल का है. जहां कुछ मनचले पहले छात्रा के दोस्त की पिटाई करते हैं, फिर छात्रा के साथ छेड़खानी करते हैं. व्हाट्सएप पर वायरल यह वीडियो करीब 1.25 मिनट का है. जो 25 मई से वायरल हो रहा है. इस वीडियो के वायरल हो जाने के बाद मामला मीडिया में आ गया. मीडिया में ख़बर आते ही पुलिस भी हरकत में आई और मामले की जांच शुरु कर दी. लेकिन अभी तक इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हो सकी है. 

कब थमेगा यह सिलसिला, रामपुर के बाद मुजफ्फरपुर में स्कूली छात्रा से छेड़छाड़, वायरल हुआ वीडियो

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के रामपुर में दो महिलाओं के साथ छेड़छाड़ के मामले के बाद अब बिहार के मुजफ्फरपुर में स्कूल छात्रा से छेड़छाड़ का वीडियो सामने आया है. सोशल मीडिया में वायरल हो रहा वीडियो मुजफ्फरपुर शहर से सटे सीतामढ़ी रेल खंड के बूढ़ी गंडक नदी पर बने रेलवे पुल का है. जहां कुछ मनचले पहले छात्रा के दोस्त की पिटाई करते हैं, फिर छात्रा के साथ छेड़खानी करते हैं. व्हाट्सएप पर वायरल यह वीडियो करीब 1.25 मिनट का है. जो 25 मई से वायरल हो रहा है. इस वीडियो के वायरल हो जाने के बाद मामला मीडिया में आ गया. मीडिया में ख़बर आते ही पुलिस भी हरकत में आई और मामले की जांच शुरु कर दी. लेकिन अभी तक इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हो सकी है. 

वायरल वीडियो में शहर के एक निजी स्कूल की छात्रा स्कूल पोशाक में ही अपने साथी के साथ रेलवे पुल पर है. इसी दौरान वहां कुछ मनचले पहुंच जाते हैं. पहले वे छात्रा के साथी की पिटाई करते हैं. फिर छात्रा से छेड़खानी शुरू कर देते हैं. छात्रा अपने साथी के पीछे छिपकर मनचलों से बचना चाहती है. उसका साथी बार-बार सॉरी बोल रहा है. पिटाई के दौरान वह बोल रहा है कि सॉरी नहीं मालूम था. भैया माफ कर दीजिये, हम लोगों को मालूम नहीं था. अब से यहां नहीं आएंगे. इस दौरान मनचलों का एक साथी मोबाइल से वीडियो बना रहा है. इसकी भनक लगने पर छात्रा का साथी रूमाल से चेहरा छिपाना चाहता है.