अनंत सिंह पर बिहार में गरमाई सियासत, मुंगेर में लगा पोस्टर तो आरजेडी ने कहा कुछ ऐसा

महागठबंधन मुंगेर लोकसभा सीट पर ललन सिंह को खिलाफ अनंत सिंह के नाम पर चर्चा कर रही है. सोमवार को महागठबंधन की बैठक में भी अनंत सिंह को उम्मीदवार बनाने की चर्चा की गई थी. 

अनंत सिंह पर बिहार में गरमाई सियासत, मुंगेर में लगा पोस्टर तो आरजेडी ने कहा कुछ ऐसा
मुंगेर में अनंत सिंह का पोस्टर भी लगाया गया है. (फाइल फोटो)

मुंगेर: बाहुबली विधायक अनंत सिंह मुंगेर से लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं. पहले भी खबरें आ रही थी कि महागठबंधन मुंगेर लोकसभा सीट पर ललन सिंह को खिलाफ अनंत सिंह के नाम पर चर्चा कर रही है. सोमवार को महागठबंधन की बैठक में भी अनंत सिंह को उम्मीदवार बनाने की चर्चा की गई थी. 

सूत्रों की माने तो अनंत सिंह को महागठबंधन का उम्मीदवार बनाया जा सकता है. इसे लेकर बिहार में अब सियासी घमासान मच गया है. बीजेपी-जेडीयू जहां एक ओर महागठबंधन पर निशाना साध रही है तो वहीं महागठबंधन के नेता फूंक-फूंक कर कदम रख रहे हैं. आपको बता दें कि आरजेडी ने साफ कह दिया था कि आपराधिक छवि के नेताओं को महागठबंधन में तरजीह नहीं दी जाएगी. 

अनंत सिंह

लेकिन माना जा रहा है कि अगर अनंत सिंह को उम्मीदवार बनाया जाता है तो यह सहयोगी दलों के दवाब की वजह से संभव है. मुंगेर में अनंत सिंह का पोस्टर भी लगाया गया है. इस पर  आरजेडी प्रवक्ता राजेंद्र राम ने कहा है कि पोस्टर कौन लगाता है यह कोई मायने नहीं रखता है. आरजेडी ने पहले ही कह दिया है कि जो स्वच्छ छवि के लोग होंगे वहीं महागठबंधन के प्रत्याशी होंगे.' उन्होंने साफ कह दिया है कि अनंत सिंह पर जो आरजेडी का स्टैंड है वही रहेगा.

वहीं, जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने अनंत सिंह को लेकर महागठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा है कि जब शहाबुद्दीन और राजबल्लभ यादव आरजेडी के घर की महफिल के मेहमान हैं तो अनंत सिंह से परहेज किस बात की है. अराजेडी सहित महागठबंधन है उसमें अनंत सिंह जैसे लोग हैं जिन्होंने जेडीयू का प्राण छोड़ दिया. इसको न्यायालय ने सोसाइटी के लिए थ्रेड कहा है. तेजस्वी यादव को सीना ठोककर कहना चाहिए कि अनंत सिंह को बटाई पर उन्होंने कांग्रेस दिया है. 

वहीं, बीजेपी नेता संजय टाइगर ने कहा है कि अगर आरजेडी अनंत सिंह जैसे लोगों की छंटनी करेगा तो बचेगा कौन? उनकी पार्टी में राष्ट्रीय अध्यक्ष से बड़ा दागी कौन है? तेजस्वी यादव और राबड़ी देवी बेल पर हैं. आरजेडी तो दागियों की पार्टी है इसलिए उन्हें ऐसी बातें नहीं करनी चाहिए क्योंकि पूरी पार्टी भ्रष्टाचारियों की है.