जेडीयू विधायक अनंत सिंह के खिलाफ एक और मामला
Advertisement

जेडीयू विधायक अनंत सिंह के खिलाफ एक और मामला

जनता दल (यूनाइटेड) के विधायक अनंत सिंह को सात साल पुराने हत्या के एक मामले में गुरुवार को जिले की एक अदालत ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

पटना : जनता दल (यूनाइटेड) के विधायक अनंत सिंह को सात साल पुराने हत्या के एक मामले में गुरुवार को जिले की एक अदालत ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

पटना के मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट भरत सिंह ने मोकामा के ‘बाहुबली’ विधयक को 2008 में हुई संजय सिंह नाम के व्यक्ति की हत्या के मामले में 15 जुलाई तक के लिए हिरासत में भेज दिया। मामला 2008 में कोतवाली पुलिस थाने में दर्ज कराया गया था। मामले के सिलसिले में पेशी के लिए जदयू विधायक को बेउर जेल से सीजेएम अदालत लाया गया था।

अनंत सिंह इस समय राजू सिंह नाम के एक बिल्डर के अपहरण के मामले में जेल में बंद हैं। मामला पिछले साल नवंबर का है और ग्रामीण पटना जिले के बिहटा पुलिस थाना क्षेत्र के अधीन है। अपहरण मामले को लेकर अनंत सिंह की गिरफ्तारी के बाद उनके सरकारी आवास पर छापेमारी की गयी थी जिसमें पुलिस ने चार और युवकों के अपहरण के एक दूसरे मामले से जुड़ा सबूत मिलने का दावा किया। इनमें से पुतूश यादव के बारे में बाद में पता चला कि 17 जून को उसकी हत्या कर दी गई।

विधायक ने अदालत से लौटते समय संवाददाताओं से कहा कि राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद और राजद से निष्कासित मधेपुरा के सांसद एवं जन अधिकार पार्टी के नेता राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने आगामी विधानसभा चुनाव में वोटों की खातिर उनके खिलाफ ‘एक साजिश रची’ है।