बिहार में एक और मॉब लिंचिंग, भीड़ का शिकार बना रेलवे कर्मचारी पर गोली चलाने वाला लुटेरा

रेलवे के बुकिंक पर्यवेक्षक अशोक सिंह रेलवे का 35 लाख रुपये जमा करने के लिए बैंक जा रहे थे. इसी दौरान अपराधी ने लूट की नीयत से गोली चला दी और पैसे लूट लिए.

बिहार में एक और मॉब लिंचिंग, भीड़ का शिकार बना रेलवे कर्मचारी पर गोली चलाने वाला लुटेरा
सासाराम में मॉब लिंचिंग में लुटेरे की मौत.

सासाराम : बिहार में एक और मॉब लिंचिंग की घटना सामने आई है. सासाराम में रेलवे के बुकिंग पर्यवेक्षक को गोली मारकर पैसे लूटने वाले बदमाश को भीड़ ने पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर दी. घायल लुटेरे को गंभीर हालत में गया सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. घटना नगर थाना के पोस्ट ऑफिस चौक स्थित स्टेट बैंक की है.

रेलवे के बुकिंक पर्यवेक्षक अशोक सिंह रेलवे का 35 लाख रुपये जमा करने के लिए बैंक जा रहे थे. इसी दौरान अपराधी ने लूट की नीयत से गोली चला दी और पैसे लूट लिए. फायरिंग में पर्यवेक्षक और एक अन्य महिला घायल हो गई. स्थानीय लोगों ने आरोपी लूटेरे को खदेड़कर पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी. उससे लूटे गए पैसे भी बरामद किए गए.

सीतामढ़ी : लुटेरे के नाम पर युवक की मॉब लिंचिंग, PMCH में मौत

गोली चलने के बाद इलाके में अफरातफरी और दहशत का माहौल व्याप्त हो गया. एएसपी राजेश कुमार के मुताहिक, लुटेरे की पहचान पंकज गोस्वामी के तौर पर हुई है. लुटेरे के पास से पुलिस ने छह जिंदा कारतूस बरामद किए हैं.

पुलिस ने बताया कि अशोक सिंह बिना किसी सुरक्षा के पैसे जमा करने बैंक के लिए निकले थे. पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है.

इससे पहले भी सीतामढ़ी में बीते शनिवार को लुटेरे के नाम पर एक युवक की भीड़ ने जमकर पिटाई कर दी. घायल युवक को इलाज के लिए पटना स्थित पीएमसीएच में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई. सात सितंबर को भी बेगूसराय में भी भीड़ का तालिबानी चेहरा देखने को मिला था. स्थानीय लोगों ने तीन लोगों को अपहरण के शक में पीट-पीट कर मार डाला था.

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close