तेजस्वी के धरने में केजरीवाल ने कहा- 'जनता हिला देगी सत्ता में बैठे लोगों का सिंहासन'
Advertisement

तेजस्वी के धरने में केजरीवाल ने कहा- 'जनता हिला देगी सत्ता में बैठे लोगों का सिंहासन'

तेजस्वी यादव के धरने पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी पहुंचे थे. 

तेजस्वी यादव के धरने में अरविंद केजरीवाल पहुंचे थे. (फोटो साभारः ANI)

नई दिल्लीः बिहार में हुए मुजफ्फरपुर रेप कांड और नीतीश सरकार के विरोध में जंतर-मंतर पर तेजस्वी यादव ने धरना और कैंडल मार्च का आयोजन किया था. तेजस्वी यादव के धरने पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी पहुंचे थे. अरविंद केजरीवाल ने यहां मंच पर नीतीश कुमार और एनडीए पर जमकर निशाना साधा.

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि एनडीए की सरकार पहले ही देश में लड़कियां सुरक्षित नहीं है. वहीं, नीतीश सरकार की जानकारी में लड़कियों के साथ रेप होता रहा लेकिन उन्होंने कोई कार्रवाई नहीं की. उन्होंने कहा दोषी चाहे जो हो उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए. उन्होंने कहा हम बच्चियों की ओर से न्याय मांगने आए हैं. यहां हम किसी तरह की राजनीति नहीं कर रहे हैं.

केजरीवाल ने कहा कि दोषियों को तीन माह के अंदर सजा मिलनी चाहिए. उन्होंने कहा कि दिल्ली में जब निर्भया कांड हुआ था तो 40 दिनों में यूपीए की सरकार हिल गई थी. सरकार ने तुरंत कार्रवाई कर आरोपियों को पकड़ लिया गया था. बिहार के मुजफ्फरपुर में 40 लड़कियों के सात बलात्कार हुआ है.

उन्होंने कहा सत्ता में बैठे लोग जल्द ही होश में नहीं आए तो उनके सिंहासन को जनता 40 बार जमीन पर पटकेगी. इसलिए वह संभल जाएं.

वहीं, तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार के खिलाफ जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि आरोपियों के खिलाफ जबतक कड़ी कार्रवाई नहीं होगी वह चुप नहीं बैठेंगे. नीतीश कुमार दो महीने तक चुप बैठे हमें इसका जवाब चाहिए. उन्होंने कहा कि ब्रजेश ठाकुर को जल्द से जल्द फांसी की सजा होनी चाहिए. एफआईआर में ब्रजेश ठाकुर का नाम गायब था. पिछले एक साल में बिहार में लगातार क्राइम का ग्राफ बढ़ रहा है. नीतीश कुमार को सभी सवालों का जवाब देना होगा