किशनगंज के पंजाब नेशनल बैंक CSP में भारी फर्जीवाड़ा, कस्टमर के पैसे हुए गायब
Advertisement

किशनगंज के पंजाब नेशनल बैंक CSP में भारी फर्जीवाड़ा, कस्टमर के पैसे हुए गायब

किशनगंज के नेशनलाइज्ड पंजाब नेशनल बैंक के मिनी ब्रांच सीएसपी में ग्राहकों के साथ फर्जीवाड़ा का खुलासा हुआ है.पिछले कई दिनों से सीएसपी में ताला लगा था तब जाकर खाताधारकों का दिमाग ठनका.

पंजाब नेशनल बैंक के किशनगंज सीएसपी में भारी फर्जीवाड़ा का मामला आया है.

किशनगंज: किशनगंज के नेशनलाइज्ड पंजाब नेशनल बैंक के मिनी ब्रांच सीएसपी में ग्राहकों के साथ फर्जीवाड़ा का खुलासा हुआ है. मिनी ब्रांच के संचालक ने सैकड़ों ग्राहकों के खातों से पैसा उड़ा लिए हैं और ब्रांच में ताला लगाकर सात दिनों से फरार है. दरअसल कई दिनों से खाता धारक मिनी ब्रांच के चक्कर लगा रहे थे लेकिन आज आखिरकार उनका धैर्य जवाब दे गया. 

आकिरकार सभी कस्टमर सीएसपी के चक्कर लगाते-लगाते थक गए और पंजाब नेशनल बैंक की मुख्य शाखा में जाकर जमकर हंगामा किया और वहां मौजूद अधिकारियों से अपने साथ हुई धोखाधड़ी की बात बताई और बैंक से रूपए की मांग करने लगे. पंजाब नेशनल बैंक के खाताधारकों ने संचालक पर पांच लाख से अधिक गबन का आरोप लगाया है.पंजाब नेशनल बैंक का यह सीएसपी लगभग 2 सालों से चल रहा है.

करीब एक सप्ताह से सीएसपी के ना खुलने और संचालक का मोबाइल बंद रहने की वजह से खाताधारकों को शक हुआ. सैकड़ों लोगों ने पंजाब नेशनल बैंक पर भरोसा कर मिनी ब्रांच में अपना अकाउंट खाता खोला था और संचालक के पैसे गबन करने से खाता धारकों अभी तक शॉक्ड हैं. हालांकि इसपर आगे पुलिस क्या कार्रवाई कर रही है इसके बारे में अधिक जानकारी नहीं दी गई है.