बिहारः बीजेपी नेता राम कृपाल यादव को दिखाया गया काला झंडा, गाड़ी पर फेंकी गई स्याही
Advertisement

बिहारः बीजेपी नेता राम कृपाल यादव को दिखाया गया काला झंडा, गाड़ी पर फेंकी गई स्याही

 बिहार के मुजफ्फरपुर में केंद्रीय मंत्री राम कृपाल यादव को भयंकर विरोध का सामना करना पड़ा.

केंद्रीय मंत्री राम कृपाल यादव की गाड़ी पर स्याही फेंकी गई.

मुजफ्फरपुरः बिहार के मुजफ्फरपुर में केंद्रीय मंत्री राम कृपाल यादव को भयंकर विरोध का सामना करना पड़ा. यहां गरीब जनक्रांति पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उनकी गाड़ी को रोक कर स्याही फेकी गई. वहीं, काले झंडे दिखाकर जोरदार प्रदर्शन किया गया. बताया जाता है कि राम कृपाल यादव बीजेपी के कार्यक्रम में शामिल होने मुजफ्फरपुर पहुंचे थे.

मुजफ्फरपुर के महेश भगत बनवारीलाल कॉलेज में अटल संकल्प सम्मेलन में शामिल होने आए बीजेपी के नेता और केंद्रीय मंत्री राम कृपाल यादव को भारी विरोध का सामना करना पड़ा. गरीब जनक्रांति पार्टी के बैनर तले सैकड़ो कार्यकर्ताओं ने राम कृपाल यादव की गाड़ी को घेर लिया. इसी दौरान उनकी गाड़ी पर कार्यकर्ताओं ने स्याही फेंक दी.

fallback

वहीं, कार्यकर्ताओं ने हाथों में काले झंडे लेकर नारेबाजी कर रहे थे. बताया जाता है कि कार्यकर्ता राम कृपाल यादव की गाड़ी के आगे सो गए. खबरों के मुताबिक गरीब जनक्रांति पार्टी के कार्यकर्ता गरीब सवर्णों को आरक्षण देने की मांग और दिल्ली में किसान आंदोलन के दौरान किसानों पर हुए लाठीचार्ज का विरोध कर रहे थे.

कार्यकर्ताओं का विरोध देखकर पुलिस उन्हें समझाने की कोशिश कर रहे थे. लेकिन कार्यकर्ता केंद्रीय मंत्री के काफिले को आगे नहीं बढ़ने दे रहे थे. साथ ही वापस जाओ के नारे लगाने लगे. प्रदर्शन को देखकर राम कृपाल यादव को वापस जाना पड़ा. हालांकि घटना के कुछ देर बाद वह बीजेपी आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे.

fallback

आपको बता दें कि बिहार में बीजेपी नेताओं का लगातार विरोध किया जा रहा है. बीजेपी नेताओं का विरोध काला झंडा दिखाकर किया जा रहा है. इससे पहले सवर्ण सेना के लोगों ने आरक्षण के मुद्दे पर केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे, बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय और बीजेपी नेता मनोज तिवारी को भी विरोध का सामना करना पड़ा.

बीजेपी नेताओं को काला झंडा दिखाया गया था. अश्विनी चौबे को भागलपुर में काला झंडा दिखाया गया था. वहीं, सुशील मोदी को दरभंगा जाने के क्रम में काला झंडा दिखाया गया था. गायक और बीजेपी नेता मनोज तिवारी को उनके गृह जिला भभुआ में ही लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा.