बिहार: प्रदेश बीजेपी कार्यसमिति की बैठक में बोले नित्यानंद राय - सबको साथ लेकर चल रहे पीएम मोदी

वंदे मातरम गान के साथ कार्यसमिति बैठक की शुरुआत की गई. बैठक में लोकसभा चुनाव 2019 पर रणनीति के साथ और आगे के कार्यक्रम पर भी चर्चा होगी. 

बिहार: प्रदेश बीजेपी कार्यसमिति की बैठक में बोले नित्यानंद राय - सबको साथ लेकर चल रहे पीएम मोदी
बैठक में लोकसभा चुनाव 2019 पर रणनीति के साथ और आगे के कार्यक्रम पर भी चर्चा होगी. (फाइल फोटो)
Play

पटना: बीजेपी की बिहार प्रदेश कार्यसमिति की 2 दिवसीय बैठक 11 और 12 सितंबर को बोधगया में आयोजित की जा रही है. बैठक में बिहार बीजेपी प्रभारी भूपेंद्र यादव, प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय, उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, पथ निर्माण मंत्री नंदकिशोर यादव, मंत्री प्रेम कुमार, सांसद आरके सिन्हा सहित प्रदेश कार्यसमिति के सभी सदस्य बैठक में मौजूद हैं.

 बैठक में लोकसभा चुनाव 2019 पर रणनीति के साथ और आगे के कार्यक्रम पर भी चर्चा होगी. लोक कल्याणकारी योजनाओं को जन जन तक पहुंचाने की योजना भी इस बैठक में बनाई गई है. साथ ही बैठक में कई राजनैतिक प्रस्ताव पेश किए जाएंगे बैठक के दौरान उनपर मुहर लगेगी. वहीं, बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने कांग्रेस और आरजेडी पर जमकर साधा निशाना.

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने कांग्रेस और आरजेडी पर निशाना साधते हुए उन्हें समाज तोड़ने वाला बताया.  नित्यानंद राय ने कहा कि कांग्रेस नेता के मनीष तिवारी कहते है कि बीजेपी के डीएनए में ब्राह्मण है, हां बीजेपी के डीएनए में ब्राह्मण है, दीनदयाल उपाध्याय का डीएनए है, श्यामा प्रसाद मुखर्जी का डीएनए है,अटल विहारी वाजपेयी जी का डीएनए है, राणा प्रताप और शिवजी का डीएनए है, वीर सावरकर,बिरसमुंडा और बाबा साहेब आंबेडकर का डीएनए है, तुला राव और तुका राम का डीएनए है, हम ऐसी व्यवस्था के पक्षधर हैं जहां कुंठा की कोई जगह नहीं है. 

साथ ही नित्यानंद ने कहा कि बीजेपी सबको साथ लेकर चलती है. हम महल को नहीं तोड़ेंगे लेकिन झोपड़ियों को भी महल बनाएंगे. नरेंद्र मोदी की सरकार बेटियों और महिलाओं के सम्मान के लिए काम कर रही है. किसानों के लिए, नौजवानों के लिए यानि सबको साथ लेकर सबका पीएम नरेंद्र मोदी विकास कर रहे हैं. 

बीजेपी

साथ ही नित्यानंद राय ने ये भी कहा है कि भारत को विश्व गुरु बनने से कोई नहीं रोक सकता है. वहीं कांग्रेस पर निशाना साधते हुए नित्यानंद राय ने कहा कि कांग्रेस ने लोकतंत्र में अटल जी की तीन बार हत्या की. पहली बार 13 दिन की सरकार चलने के बाद हत्या की फिर दूसरी बार 13 महीने की सरकार की हत्या की. फिर 2004 में देश का विकास कर रहे अटल जी की हत्या कांग्रेस ने की थी. अब अटल जी के सपनों को नरेंद्र मोदी पूरा कर रहे हैं. 

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close