सुपौलः 59 यात्रियों से भरी बस खाई में पलटी, एक लड़की की मौत
Advertisement

सुपौलः 59 यात्रियों से भरी बस खाई में पलटी, एक लड़की की मौत

राजधानी पटना से ठाकुरगंज जा रही बस रास्ते में पलट गई. इस हादसे में एक लड़की की मौत हो गई है. 

सुपौल में बस पलट कर खाई में गिर गई.

सुपौलः राजधानी पटना से ठाकुरगंज जा रही बस रास्ते में पलट गई. इस हादसे में एक लड़की की मौत हो गई है. वहीं, एक दर्जन लोग बुरी तरह घायल हो गए हैं. बताया जाता है कि जिस बस का एक्सिडेंट हुआ है उसमें करीब 59 यात्री सवार थे. घटना का कराण ड्राइवर की लापरवाही बतायी जा रही है. हालांकि पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. और घायलों का इलाज चल रहा है.

घटना शुक्रवार की सुबह कि है. जब बस एनएच 57 से जा रही थी. वहीं, किशनपुर थाना अंतर्गत टोल प्लाजा से आगे बढ़ने के बाद बस पलट कर करीब 20 फीट गहरी खाई में गिर गई. बस में सवार यात्रियों के मुताबिक ड्राइवर को नींद आ गई थी. जिससे बस हाईवे से नीचे उतरने लगा. लेकिन जैसी ही नींद खुली तो ब्रेक लगने से बस पलटकर खाई में चली गई.

इस हादसे में एक 16 वर्षीय लड़की की मौत हो गई है. वहीं, एक दर्जन लोग घायल हो गए हैं. हालांकि बस में सवार सभी लोगों को किसी न किसी तरह की चोट लगी है. मृतक लड़की की पहचान अब तक नहीं हो पाई है.

fallback

बताया जाता है कि बस राजधानी पटना से खुली थी और ठाकुरगंज जा रही थी. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर मृतक लड़की के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, घायलों के इलाजे लिए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

घटना के वक्त अंधेरा होने से यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा. वहीं, यात्री नींद में थे इसलिए उन्हें काफी चोट आई है. घायलों की सही संख्या अभी पता नहीं चल पाई है. क्योंकि घायल लोग अलग-अलग अस्पतालों में इलाज करा रहे हैं.

fallback

मृतक लड़की का शव सुपौल पोस्टमार्टम के लिए पुलिस ने भेज दिया है. वहीं, इस घटना की जांच भी पुलिस ने शुरू कर दी है.

बताया जाता है कि बस मोहन ट्रेवल्स की है. जिसका नंबर BR25P8261 हैं. वहीं, फारबिसगंज में एक और हादसा हुआ है. जिसमें गैस लदी ट्रक और कार की आपस में भिड़ंत हो गई. हादसे में कार में सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. बताया जाता है कि घटना शुक्रवार सुबह को परबत्ता थाना क्षेत्र के महेशलेट मोड़ पर हुआ है.