नीतीश कुमार की तबीयत अब ठीक, मेडिकल बुलेटिन के बजाय तैयार हुआ रविवार का शेड्यूल
Advertisement

नीतीश कुमार की तबीयत अब ठीक, मेडिकल बुलेटिन के बजाय तैयार हुआ रविवार का शेड्यूल

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तबीयत अब ठीक हो गई है. एक हफ्ते से चल रहे बीमार सीएम नीतीश कुमार की तबीयत में तेजी से सुधार आाय है. 

सीएम नीतीश कुमार की तबीयत अब ठीक हो गई है. (फाइल फोटो)

पटनाः बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तबीयत अब ठीक हो गई है. एक हफ्ते से चल रहे बीमार सीएम नीतीश कुमार की तबीयत में तेजी से सुधार आाय है. वह सरकार आवास पर करीब एक हफ्ते से आराम कर रहे थे. डॉक्टरों की टीम उनका इलाज कर रही थी. लेकिन अब उनकी तबीयत में काफी सुधार हो गया है.

सचिवालय के अनुसार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार रविवार से ही अपना काम शुरू करने जा रहे हैं. इसलिए वह रविवार को कई कार्यक्रमों में हिस्सा भी लेंगे. सचिवालय की ओर से जारी की गई शिड्यूल के तहत गुरु गोविंद सिंह की 350वीं जयंती के मौके पर बहुद्देश्यी प्रकाश केंद्र का उद्घाटन करेंगे. वहीं, नीतीश कुमार शाम चार बजे इसके लिए पटना साहिब जाएंगे. 

इससे पहले उनके स्वास्थ्य को लेकर राजनीति तेज हो गई थी. दरअसल, बिहार के सीएम नीतीश कुमार कुछ दिनों से बीमार थे. वह बुखार, सर्दी, खांसी की वजह से काम करने की स्थिति में नहीं थी. उनकी सारी मीटिंग कैंसिल कर दी गई थी. डाक्टरों ने नीतीश कुमार को आराम करने की सलाह दी गई थी.

वहीं, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने ट्वीट पोस्ट कर नीतीश कुमार के स्वास्थ्य का उपहास उड़ाते हुए नीतीश कुमार की बीमारी संबंधित बुलेटिन जारी करने की मांग भी की थी. साथ ही तेजस्वी ने नीतीश कुमार के स्वास्थ्य को लेकर अपनी चिंता प्रकट की थी.

तेजस्वी यादव के इस तरह के ट्वीट से और मेडिकल बुलेटिन की मांग को लेकर बीजेपी ने पलटवार किया था. बीजेपी की ओर से कहा गया कि तेजस्वी का बयान उनके राजनीति के हल्केपन को जाहिर करती है. सीएम के स्वास्थ्य का उपहास उड़ाने काफी निंदनीय है.

उनके पिता खुद बीमारी से जूझ रहे हैं. और पिता के उम्र के सीनियर नेता की बीमारी को लेकर मजाक उड़ाना अच्छी बात नहीं. बीजेपी ने कहा कि पिता की तबीयत खराब है और दूसरों की बीमारी का उपहास उड़ा रहे हैं. इससे साफ है कि तेजस्वी को लालू के स्वास्थ्य को लेकर जरा भी गंभीर नहीं हैं.