बिहार : किशनगंज में डकैतों ने बोला हमला, पुलिस फायरिंग में एक की मौत

घटना की सूचना मिलने पर पूर्णिया पुलिस कप्तान विशाल शर्मा किशनगंज पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया. 

बिहार : किशनगंज में डकैतों ने बोला हमला, पुलिस फायरिंग में एक की मौत
जुट व्यावसायी के गोले पर डकैतों ने बोला हमला.

किशनगंज : बिहार के किशनगंज टाउन थाना क्षेत्र के पुरबपाली पावरहाउस के समीप जुट व्यवसायी नंदू अग्रवाल के गोला में हथियार से लैस दर्जनों डकैतों ने धावा बोल दिया. मौके पर जुट व्यव्सायी के स्टाफ के द्वारा शोर मचाने पर बगल से गुजर रही पुलिस की गस्ती टीम को देखकर डकैतों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी. फायरिंग में घटनास्थल पर ही एक पुलिसकर्मी बिरसा उड़ाव की मौत हो गई.

पुलिस और डकैतों के बीच काफी देर तक गोलीबारी चली. फायरिंग में एक डकैत की गोली लगने से मौत हो गई. पुलिस ने खदेड़कर तीन डकैतों को धर दबोचा. बाकी भागने में सफल रहे. वहीं, डकैतों ने गोला में मौजूद पहरेदार को चाकू से हमला कर घायल कर दिया. घटनास्थल से दर्जनों देसी बम सहित, एक देसी कट्टा भी पुलिस ने बरामद किया है.

घटना की सूचना मिलने पर पूर्णिया पुलिस कप्तान विशाल शर्मा किशनगंज पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया. डकैतों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने इलाके में नाकेबंदी कर जगह-जगह में छापेमारी कर रही है. इससे पहले भी जुट व्यवसायी नंदू अग्रवाल के घर पर दो बार डकैतों ने हमला बोला था.

डकैती की इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है. लोगों में इस घटना की चर्चा हो रही है. लोग जिला के कानून व्यवस्था पर भी सवाल उठा रहे हैं.