दीघा रेलवे स्टेशन के पास बस्ती में लगी भीषण आग, ब्लास्ट हो रहे हैं सिलेंडर
Advertisement

दीघा रेलवे स्टेशन के पास बस्ती में लगी भीषण आग, ब्लास्ट हो रहे हैं सिलेंडर

राजधानी पटना स्थित दीघा रेलवे स्टेशन के पास घनी आबादी वाली बस्ती में शनिवार दोपहर को भीषण आग लगी.

दीघा रेलवे स्टेशन के पास बस्ती में आग लग गई.

पटनाः राजधानी पटना स्थित दीघा रेलवे स्टेशन के पास घनी आबादी वाली बस्ती में शनिवार दोपहर को भीषण आग लगी. आग की लपट इतनी भयावह थी कि आग लगते ही पूरी बस्ती खाक हो गई. आग लगने वाले घरों में गैस सिलेंडर रखे थे. जो रूक-रूक कर ब्लास्ट हो रही थी. वहीं, सूचना मिलने पर फायर ब्रिगड की गाड़ियां मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही है.

आग लगने की वजह से बस्ती के पास से गुजरने वाली रेलवे ट्रैक पर ट्रेन का परिचालन रोक दिया गया है. खबरों के अनुसार, शनिवार दोपहर को बस्ती में अचानक आग लग गई. आग इतनी तेजी से फैली की तुरंत भयावह रूप ले लिया. बस्ती के पास मौजूद घर आग की लपेटे में आ गई.

आग से घर में रखे गैस सिलेंडर फटने लगे, जिससे स्थिती और भी भयावह हो गई. स्थानीय लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी जिसके बाद फयार ब्रिगड की गाड़ियां घटना स्थल पर पहुंच गई. हालांकि अभी आग लगने का कारण नहीं पता चल पाया है. इस हादसे में हताहत होनेवालों के बारे में भी जानकारी नहीं मिली है.

आग पर पूरी तर काबू पाने के बाद ही घटना के बारे में पूरी जानकारी मिल सकेगी. आग से पूरा इलाका धूंए से भर गया है. आग लगने से आस-पास के लोगों में दहशत का माहौल है.