आराः महिंद्रा ट्रैक्टर शो-रूम में दिनदहाड़े हुई फायरिंग, एक स्टाफ की मौत
Advertisement

आराः महिंद्रा ट्रैक्टर शो-रूम में दिनदहाड़े हुई फायरिंग, एक स्टाफ की मौत

आरा के नवादा थाना क्षेत्र के जीरो माइल स्थित महिंद्रा ट्रैक्टर शो-रूम में अपराधियों ने दिनदहाड़े घुसकर फायरिंग की है

आरा में महिंद्रा ट्रैक्टर शो-रूम के अंदर फायरिंग की गई.

आराः बिहार में अपराधी बेखौफ हो चुके हैं. पुलिस प्रशासन को क्राइम कंट्रोल को लेकर सीएम नीतीश कुमार के सख्त आदेश देने के बावजूद अपराधियों पर लगाम लगाने की कोशिश नाकाम साबित हो रही है. सूबे में हर दिन एक के बाद एक घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है. लेकिन पुलिस केवल जांच में जुटी है.

ताजा मामला बिहार के आरा जिले का है. आरा के नवादा थाना क्षेत्र के जीरो माइल स्थित महिंद्रा ट्रैक्टर शो-रूम में अपराधियों ने दिनदहाड़े घुसकर फायरिंग की है. फायरिंग के दौरान अपराधियों ने शो-रूम के दो स्टाफों को गोली मार दी. वहीं, एक स्टाफ की मौत हो गई. जबकि एक स्टाफ की इलाज जारी है.

खबरों के मुताबिक, अपराधियों ने पहले शो-रूम स्टाफ से मालिक के बारे में पूछा और फिर ताबड़-तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. अपराधियों ने शो-रूम स्टाफ को भी गोली मार दी. वहीं, वारदात शो-रूम में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई है.

गोली लगने के बाद दोनों स्टाफ को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. जिसमें से एक की मौत इलाज के दौरान हो गई. जबकि एक की गंभीर हालत में इलाज की जा रही है. वहीं, पुलिस सीसीटीवी फुटेज के जरिए अपराधियों की तलाश कर रही है. हालांकि अपराधी कौन थे यह खुलासा नहीं हुआ है.

बताया जाता है कि शो-रूम व्यवसायी प्रेम पंकज की है जिसे हथियार बंद अपराधी तलाश रहे थे. अपराधी बाइक सवार होकर शो-रूम पहुंचे थे. हालांकि प्रेम पंकज शो-रूम में मौजूद नहीं थे. इस वजह से उनकी जान बच गई.

मामले की जानकारी मिलते ही भोजपुर एसपी अवकाश कुमार व उदवंतनगर थानाध्यक्ष राजीव रंजन दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की छानबीन में जुट गये है. पुलिस के हाथ सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अहम सुराग लगे हैं. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधियों की शिनाख्त कर उनकी गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है.