वैशालीः करोड़पति चार डकैत गिरफ्तार, कहा- 'बेटी की स्कूल फीस के लिए की डकैती'

 बिहार में वैशाली पुलिस ने करोड़पति डकैतों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने 4 ऐसे डकैतों की गिरफ्तारी की है जो करोड़पति हैं.

वैशालीः करोड़पति चार डकैत गिरफ्तार, कहा- 'बेटी की स्कूल फीस के लिए की डकैती'
वैशाली पुलिस ने चार करोड़पति डकैतों को गिफ्तार किया है.

वैशालीः बिहार में वैशाली पुलिस ने करोड़पति डकैतों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने 4 ऐसे डकैतों की गिरफ्तारी की है जो करोड़पति हैं. पुलिस ने उनके पास से करोड़ों रुपये के समान बरामद की है. जिसमें आधा किलो सोना-चांदी के जेवरात, डायमंड, 10 रुपये कैश के साथ काफी मात्रा में विदेशी मुद्रा बरामद किए गए हैं.

वहीं, पुलिस ने गिरोह के पास से दो देसी पिस्टल, छह कारतूस समेत एक टाटा सूमो गाड़ी भी बरामद किया है. पुलिस ने बताया कि राजापाकर थाना इलाके से चारों लोगों को उस वक्त गिरफ्तार किया गया. जब यह डकैती के सामानों को ठिकाने लगाने का काम कर रहे थे.

बरामद किए गए सामानों में सोने-चांदी के कई सामान है जो बेशकीमती हैं. वहीं, जेवरातों की कीमत 20 लाख रुपये आंकी जा रही है. डकैतों के पास से डॉलर और यूरो के नोट बरामद किए गए हैं. यह विदेशी मुद्रा लाखों रुपये की है.

इतना ही नहीं पुलिस ने बताया कि डकैती के रकमों से इन्होंने करोड़ों रुपये की जमीन जायदाद भी खरीद रखें हैं. पुलिस के अनुसार गिरफ्तार डकैतों ने पूरे राज्य के कई जिलों में डकैति की घटना में संलिप्तता को स्वीकार किया है.

गिरफ्तार आरोपी रामकिशोर सिंह उर्फ बाबा जो पटना सिटी का रहने वाला है. उसने बताया कि बेटी की पटना के महंगे स्कूल में पढ़ाने के लिए डकैती गिरोह में शामिल हो गया. बताया गया कि पटना में स्कूल की फीस जमा करने के लिए उसने डकैती शुरू की.

वैशाली एसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो ने बताया कि इन चारों की गिरफ्तारी पूर्व में पकड़े गए 9 डकैतों की निशानदेही पर कि गई थी. पुलिस काफी समय से इनकी तलाश में थी.

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close