सीवानः मेले देखने गई दो नाबालिग सहेलियों से गैंगरेप, चार आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

सीवानः मेले देखने गई दो नाबालिग सहेलियों से गैंगरेप, चार आरोपी गिरफ्तार

बिहार के सीवान जिले में दो नाबालिग सहेलियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है.

सीवान में नाबालिग लड़कियों से गैंगरेप किया गया. (प्रतीकात्मक फोटो)

सीवानः बिहार के सीवान जिले में दो नाबालिग सहेलियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. बताया जाता है कि शुक्रवार रात को दो नाबालिग सहेलियां मेला देखने जा रही थी. इस दौरान पांच मनचलों ने नाबालिगों के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. घटना के बारे में परिजनों को पता चलने के बाद महिला थाना में मामला दर्ज कराया गया है.

घटना सीवान के जीबी नगर थाना क्षेत्र के तरवारा बाजार की है. जहां मेला देखने जा रही दो नाबालिग लड़कियों के साथ पांच मनचले लड़कों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. बताया जाता है कि लड़कियों की पहले पिटाई की गई. साथ ही सुनसान जगह ले जाकर उससे दुष्कर्म किया गया.

घटना के बाद लड़कियों ने अपने परिजनों को अपनी आपबीती बतायी. जिसके बाद थाने में मामला दर्ज कराया गया. जिसमें पांच लोगों को आरोपी बनाते हुए आवेदन दिया गया. वहीं, आवेदन देने के बाद पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, लड़कियों की मेडिकल जांच के लिए भी भेजा गया है.

घटना की सूचना पुलिस ने अधिकारियों को दी तो पूरे पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. पुलिस ने फौरन कार्रवाई करते हुए शुक्रवार रात को ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार करने के बाद सभी आरोपियों को सीवान ले जाया गया है.

बताया जाता है कि पुलिस ने अब तक चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. वहीं, एक आरोपी की तलाश पुलिस अभी भी कर रही है. परिवारवाले पुलिस से इंसाफ और आरोपियों को कड़ी सजा देने की मांग कर रहे हैं. वहीं, इस घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी मची हुई है.