आजादी के बाद से ही कांग्रेस देश को बांटने में लगी है- गिरिराज सिंह
Advertisement

आजादी के बाद से ही कांग्रेस देश को बांटने में लगी है- गिरिराज सिंह

बिहार के समस्तीपुर में शनिवार को बीजेपी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय राज्य मंत्री गिरिराज सिंह ने कांग्रेस और आरजेडी पर जम कर निशाना साधा. 

गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी पर निशाना साधा है. (फाइल फोटो)

समस्तीपुरः बिहार के समस्तीपुर में शनिवार को बीजेपी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय राज्य मंत्री गिरिराज सिंह ने कांग्रेस और आरजेडी पर जम कर निशाना साधा. उन्होंने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा की देश में आजादी के बाद कांग्रेस ने देश को दो भागों में बांटने का काम किया है. पहले मुस्लिमों के अंदर घृणा पैदा की और उस घृणा को राहुल गांधी प्रकाष्ठा पर ले जाने का काम किया है.

देश को तोड़ने के लिए साजिश हो रही है और इसके पीछे विदेशी शक्ति है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी का अल्पसंख्यक से मिलना और मिलने के बाद गिलानी, हामिद अंसारी और शशि थरूर जैसे लोगों का बयान आना, यह दर्शाता है कि, कहीं न कहीं साजिश के डायरेक्टर राहुल गांधी ही हैं. यह कांग्रेस का असली चेहरा खुल कर सामने आया है.
 
जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने कहा था कि पीडीपी को तोड़ने का प्रयास किया जा रहा है. मुफ्ति के इस बयान पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा की पीडीप को हमें तोड़ने की जरुरत नहीं है. हमें देश में आतंकवादियों की रीढ़ तोड़नी है. तीन हजार की संख्या में आतंकवादी थे जब बीजेपी सत्ता में आयी और आज डबल डिजिट में बच गए है. इसके लिए देश के सुरक्षाकर्मियों की इच्छा शक्ति मजबूत है और कश्मीर को आतंकवाद विहीन करने के लिए पीएम मोदी ने पूरी छूट दे रखी है.

जेल में मिलने गए हिंदू संगठन कार्यकर्ताओं पर विपक्ष सवाल उठा रही है. इस पर गिरिराज सिंह ने कहा कि लालू यादव से मिलने भी लोग जेल जाते हैं. और वह किसी सामाजिक कामों के लिए जेल नहीं गए हैं. मैं जेल उनलोगों से मिलने जाता हूं जो सामाजिक काम में गलत फंसाये गए हैं. वह कोई हत्यारा नहीं है या फिर भ्रष्टाचारी नहीं है.