मुजफ्फरपुरः छत से लटका मिला सरकारी इंजीनियर का शव, पुलिस सुसाइड मानकर कर रही है जांच
Advertisement

मुजफ्फरपुरः छत से लटका मिला सरकारी इंजीनियर का शव, पुलिस सुसाइड मानकर कर रही है जांच

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में एक इंजीनियर के आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. 

मुजफ्फरपुर में इंजीनियर की लाश बरामद की गई. (प्रतीकात्मक फोटो)

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में एक इंजीनियर के आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. सदर थाना क्षेत्र में गुरुवार को एक इंजीनियर की लाश बरामद हुई है. वहीं, सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने सरकारी इंजीनियर का शव उसके ही कमरे में छत से लटकता बरामद किया.

पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्मार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, पुलिस ने प्रथम दृष्टया इसे आत्महत्या का मामला मानकर जांच शुरू कर दी है. हालांकि जांच के बाद ही यह मामला साफ हो पाएगा.

पुलिस के अनुसार, जहानाबाद जिले के रहने वाले अक्षय कुमार मुजफ्फरपुर में बीबीगंज मुहल्ले में एक किराए के मकान में रहते थे. अक्षय का शव किराए के मकान में ही मिला है. गुरुवार को लोगों ने जब अक्षय को नहीं देखा तो मकान मालिक ने पुलिस को सूचना दे दी.

पुलिस ने मकान मालिक की सूचना देने के बाद मौके पर पहुंची. पुलिस जब घर के अंदर प्रवेश गई तो इंजीनियर का शव कमरे की छत से लटकता बरामद किया गया. इस घटना के बाद से इलाके में सनसनी मच गई है.

सदर थाना के प्रभारी राकेश कुमार ने बताया कि अक्षय मुजफ्फरपुर के योजना विभाग में सहायक अभियंता के पद पर कार्यरत थे. सुबह जब उनका कमरा नहीं खुला, तब घर के मालिक ने किसी अनहोनी की आशंका से इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस जब कमरे का दरवाजा तोड़कर अंदर पहुंची, तब वहां अक्षय का शव छत से लटकते पाया. 

उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए स्थानीय अस्पताल भेज दिया गया है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. आत्महत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चल सका है. अब तक कमरे से कोई सुसाइड नोट भी बरामद नहीं किया गया है. प्रथम दृष्टया पुलिस इसे आत्महत्या का मामला मानकर जांच में जुटी है.