बिहारः सड़क हादसे में वृद्ध की मौत के बाद लोगों में आक्रोश, सड़क पर की तोड़फोड़
Advertisement

बिहारः सड़क हादसे में वृद्ध की मौत के बाद लोगों में आक्रोश, सड़क पर की तोड़फोड़

बिहार के भोजपुर में एक सड़क हादसे में एक वृद्ध की मौत हो गई. बताया जाता है कि तेज रफ्तार ट्रक ने एक वृद्ध को रौंद दिया.

भोजपुर में सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई.

भोजपुरः बिहार के भोजपुर में एक सड़क हादसे में एक वृद्ध की मौत हो गई. बताया जाता है कि तेज रफ्तार ट्रक ने एक वृद्ध को रौंद दिया. जिससे उनकी मौत हो गई. घटना के बाद लोगों में आक्रोश फैल गया. जिसके बाद लोगों ने सड़क जाम कर खूब हंगामा किया. वहीं, गाड़ियों में तोड़-फोड़ भी की गई.

घटना भोजपुर के कोईलवर थाना क्षेत्र के चनपुरा गांव की है. जहां एक मोटरसाइकिल सवार वृद्ध व्यक्ति को तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने रौद डाला. हादस में व्यक्ति की मौत घटना स्थल पर ही हो गई. वहीं, घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने कोईलवर-छपरा मुख्य मार्ग को जाम कर दिया.

सड़क जाम होने की वजह से मुख्य मार्ग पूरी तरह से बाधित हो गई. साथ ही लोगों ने गाड़ियों में तोड़-फोड़ भी की. बताया जाता है कि आक्रोशित लोग मुआवजे की मांग कर रहे थे.

55 वर्षीय मृतक भोजपुर जिले के बड़हरा थाना क्षेत्र के बबुरा गांव निवासी उमेश सिंह बताए जा रहे हैं जो सुबह अपने घर से चनपुरा फोर लेन से होते हुए बक्सर एक बाबा के प्रवचन सुनने जा रहे थे. इसी दौरान यह हादसा हुआ.

पुलिस को सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची. तो स्थानीय लोगों की नोकझोंक पुलिस के साथ हो गई. स्थानीय लोगों की नाराजगी गाड़ियों की बढ़ती हुई रफ्तार के कहर को लेकर थी जिस पर वे अंकुश लगाने की मांग कर रहे थे.