ईद के पूर्व संध्या पर पाकिस्तान समर्थित गाने पर डांस का वीडियो वायरल, 8 गिरफ्तार
Advertisement

ईद के पूर्व संध्या पर पाकिस्तान समर्थित गाने पर डांस का वीडियो वायरल, 8 गिरफ्तार

सासारामः बिहार स्थित रोहतास जिले में ईद के मौके पर पड़ोसी देश पाकिस्तान समर्थित गाने पर लोगों के नाचने का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

ईद के पूर्व संध्या पर पाकिस्तान समर्थित गाना बजाने पर कार्रवाई.

सासारामः बिहार स्थित रोहतास जिले में ईद के मौके पर पड़ोसी देश पाकिस्तान समर्थित गाने पर लोगों के नाचने का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. ईद के मौके पर पाकिस्तान समर्थित गाना बजाये जाने का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आ गयी है. पुलिस ने इस मामले में 8 लोगों को अब तक गिरफ्तार कर लिया है.

गिरफ्तार आठ लोगों में 5 के अलावा नाबालिग लड़के हैं. उनकी उम्र करीब 14 से 17 वर्ष बतायी जा रही है. खबरों के मुताबिक एसपी सत्यवीर सिंह ने कहा है कि पूरे मामले पर जांच की जा रही है. इस मामले में आरोपियों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

हालांकि वायरल वीडियो को लेकर जी मीडिया किसी तरह की पुष्टि नहीं करता है. पुलिस के मुताबिक वीडियो की जांच के लिए उसे एफएसएल को भेजा गया है. जो पता लगाएगी की वीडियो में पाकिस्तान समर्थित गाने बज रहे हैं या नहीं. इस मामले में कुछ स्थानीय लोगों की शिकायत पर एसपी के निर्देश पर नासरीगंज थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी गई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बताया जाता है कि ईद के पूर्व संध्या पर यूट्यूब के जरिए ऑडियो लिंक करके देश विरोधी गीत को बजाया गया था. जिसमें काफी लोग नाच रहे थे. इसका वीडियो बनया गया और इलाके में वायरल कर दिया गया.

मीडिया में खबर आने के बाद प्रशासन के कान खड़े हो गए. लोगों की शिकायत पर आनन-फानन में प्राथमिकी भी दर्ज करा दिया गया है. रोहतास पुलिस ने आठ लोगों को गिरफ्तार भी किया है. पुलिस गिरफ्तार लोगों से पूछताछ कर रही है. और अन्य लोगों के भी गिरफ्तार होने का दावा पुलिस कर रही है.