बिहार: मध्य प्रदेश से हुई किडनैपिंग का पुलिस ने किया खुलासा, फिरौती की रकम भी बरामद

बिहार पुलिस ने अपहृत शख्स और फिरौती के 40 लाख रूपयों को बरामद किया है. इस बात की जानकारी एडीजी मुख्यालय एस के सिंघल ने दी है.

बिहार: मध्य प्रदेश से हुई किडनैपिंग का पुलिस ने किया खुलासा, फिरौती की रकम भी बरामद
बिहार पुलिस ने अपहृत शख्स और फिरौती के 40 लाख रूपयों को बरामद कर लिया है.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

सासाराम:  मध्य प्रदेश से हुई किडनैपिंग मामले में बिहार पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. बिहार पुलिस ने अपहृत शख्स और फिरौती के 40 लाख रूपयों को भी बरामद किया है. इस बात की जानकारी एडीजी मुख्यालय एस के सिंघल ने मीडिया से बातचीत के दौरान की.

सासाराम और मुजफ्फरपुर पुलिस को आपसी सहयोग से यह सफलता मिली है. एस.के सिंघल ने बताया कि मध्य प्रदेश के सिद्धि जिला के रहने वाले संत बहादुर का अपहरण अपराधियों ने किया था. 

इस अपहरण में औरंगाबाद के बलिन्द्र सिंह और मध्य प्रदेश के नारायण लोहार प्रमुख रुप से शामिल थे. बलिन्द्र सिंह पर पहले से ही अपहरण के कई मामले दर्ज हैं  और रीवा जेल से वो फरार चल रहा था. मध्य प्रदेश पुलिस ने बलिन्द्र सिंह के ऊपर एक लाख रुपये के ईनाम की घोषणा भी कर रखी है.

बलिन्द्र ने मुजफ्फरपुर के खालिद मियां के सहयोग से संत बहादुर को छिपा रखा था. खालिद मियां पेशेवर अपराधी है और फिलहाल जेल में बंद है. संत बहादुर को खालिद के घर पर छिपा कर रखा गया था. जहां से पुलिस ने 3 और लोगों को गिरफ्तार किया है. आपको बता दें कि फिरौती की रकम की डील सासाराम में हुई थी. पुलिस ने फिरौती की रकम का 40 लाख रूपए भी बरामद कर लिया है.

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close