मुंगेर में फिर बरामद हुआ AK-47, पुलिस चला रही थी सर्च अभियान
Advertisement

मुंगेर में फिर बरामद हुआ AK-47, पुलिस चला रही थी सर्च अभियान

एक बार फिर पुलिस ने मुंगेर से AK-47 राइफल बरामद किया है.

मुंगेर से फिर AK-47 बरामद किया गया है. (फाइल फोटो)

मुंगेरः बिहार के मुंगेर से हाल ही में अवैध हथियारों का जखीरा बरामद किया गया था. जिसमें AK-47 जैसे अत्याधुनिक हथियार तक बरामद हुए थे. बताया गया था कि AK-47 जबलपुर से मुंगेर भेजा गया था. वहीं, एक बार फिर पुलिस ने यहां से AK-47 राइफल बरामद किया है. हालांकि यह मामला भी पिछले दिनों वाले मामलों से ही जुड़ा हुआ है.

पुलिस को जानकारी मिली थी कि मुंगेर के बरदह गांव में और भी AK-47 राइफल छिपाकर रखा गया है. जिसके बाद एसपी बाबू राम के नेतृत्व में यहां सर्च अभियान चलाया जा रहा था. यहां मेटल डिटेक्टर की मदद से AK-47 को सर्च किया जा रहा था. वहीं, पुलिस को अब सफलता भी मिल गई है.

fallback
फाइल फोटो

हालांकि पुलिस ने इस मामले में अभी खुलासा नहीं किया है. इस बारे में पूरी जानकारी शनिवार को प्रेस कॉफ्रेंस कर दी जाएगी. बता दें की शुक्रवार सुबह से मुंगेर के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मिर्जापुर बरदह गांव में छापेमारी कर रही थी. छापेमारी स्थल पर पुलिस ने किसी के भी जाने पर रोक लगा दिया था.

आपको बतादें कि गुरुवार को जबलपुर पुलिस ने खुलासा किया था कि मुंगेर में पकड़े गए AK-47 जो जबलपुर से भेजा गया था. इन तस्करों के तार नकस्ली और आतंकियों से जुड़े होने की भी आशंका है. हथियार बेचने वाले मास्टर माइंड ने इसे दाउद इंब्राहिम की गैंग तक को भी AK-47 बेचा है.

fallback
फाइल फोटो

वहीं, पुलिस को आशंका थी कि बरदह गांव में और भी कई AK-47 हथियार अभी भी मौजूद हैं. एसपी बाबू राम ने बताया कि एके 47 के मामले में कई बिन्दुओ में अनुसंधान जारी है और कई टीम कई जगहों पर सर्च करने गई है और कई लोगों से पूछताछ की जा रही है. 

उन्होंने कहा जब तक अनुसंधान पूरी नहीं हो जाती है तब इस मामले में कुछ नहीं कहा जा सकता है. वहीं, अब आतंकियों से इसके तार जुड़े होने के बाद पूरा पुलिस विभाग हिल गया है. अब इस मामले में बड़ी जांच भी हो सकती है.